-->

मेरी ब्लॉग सूची

पटना में बिजली विभाग के इंजीनियर की कार पर ताबड़तोड़ फायरिंग, बाल-बाल बची जान

पटना में बिजली विभाग के इंजीनियर की कार पर ताबड़तोड़ फायरिंग, बाल-बाल बची जान

पटना.
बिहार की राजधानी पटना में अपराधियों ने एक बार फिर से पुलिस को खुलेआम चुनौती दी है. शनिवार की रात पटना में विद्युत विभाग के कार्यपालक अभियंता ज्ञान रत्न की कार पर बाइक सवार अपराधियाें ने फायरिंग कर सनसनी फैला दी. काेतवाली थाना इलाके में बिहार म्यूजियम के ठीक पीछे उनका दफ्तर है. दफ्तर के पास की पार्किंग में इंजीनियर की कार लगी थी. वो घटना के वक्त कार में मौजूद नहीं थे.

गनीमत यह रही कि ड्राइवर भी कार में मौजूद नहीं था. इंजीनियर ज्ञान रत्न उस वक्त दफ्तर में थे. घटना शनिवार की रात की है. गाेली चलाने के बाद बाइक सवार अपराधी फरार हाे गए. घटना के पीछे बिल के पेमेंट न हाेने की बात सामने आ रही है. गाेली चलने की आवाज सुनकर ज्ञान रत्न और अन्य कर्मी बाहर निकले. इस दौरान किसी अनहाेनी की आशंका काे लेकर वहां अफरातफरी मच गई.

फायरिंग की सूचना मिलने के बाद पुलिस माैके पर पहुंची और मामले की छानबीन की. इंजीनियर की कार के बाेनट और चक्का के ऊपर गाेली लगी है जिससे दाे-तीन छेद हाे गया है. मार्च क्लाेजिंग हाेने की वजह से रात में भी दफ्तर खुला था. कार पर गाेली चलने से ज्ञान रत्न सहमे हुए हैं. उन्हाेंने बताया कि चार राउंड गाेली चली है. जिस वक्त गोली चली मैं दफ्तर में था,

सूत्राें की मानें तो पहली मार्च काे भी उन्हाेंने काेतवाली थाना में एक ठेकेदार के बारे में लिखकर शिकायत की थी. इस घटना में भी वही ठेकेदार है, यह ताे उनके लिखित बयान देने के साफ हाेगा. एक साल पहले भी एक ठेकेदार के खिलाफ उन्हाेंने शिकायत की थी.

इस मामले में पटना के एसएसपी उपेंद्र कुमार शर्मा ने बताया कि उन्हाेंने एक ठेकेदार के बारे में बताया है कि पेमेंट काे लेकर उनसे कुछ विवाद हुआ था, हाे सकता है कि पेमेंट काे लेकर मामला जुड़ा हाे, वैसे उन्हाेंने अभी लिखित रूप से कुछ नहीं दिया है. पुलिस फिलहाल सभी बिंदुओं पर छानबीन करने में जुटी है.

0 Response to "पटना में बिजली विभाग के इंजीनियर की कार पर ताबड़तोड़ फायरिंग, बाल-बाल बची जान"

एक टिप्पणी भेजें

LATEST