-->

मेरी ब्लॉग सूची

बेटी महोत्सव पर ऑरकेस्ट्रा का आयोजन, BJP विधायक ने जमकर लगाए ठुमके, वीडियो वायरल

बेटी महोत्सव पर ऑरकेस्ट्रा का आयोजन, BJP विधायक ने जमकर लगाए ठुमके, वीडियो वायरल

रोहतास: बिहार के रोहतास जिले में हैरान करने वाला मामला सामने आया है. मामला जिले के बिक्रमगंज अनुमंडल क्षेत्र के धावा गांव का है, जहां बेटी महोत्सव मनाने के नाम पर ऑरकेस्ट्रा का आयोजन किया गया. इस दौरान बेटियों के सम्मना में रातभर बार बालाओं ने डांस किया. हैरान करने वाली बात ये है कि कार्यक्रम में लौरिया के बीजेपी विधायक और पूर्व कला संस्कृति मंत्री विनय बिहारी भी शामिल हुए और मंच पर उन्होंने भी ठुमके लगाए.

बता दें कि हर साल बिक्रमगंज के धावा गांव में बेटी महोत्सव का आयोजन किया जाता है. इस साल भी महोत्सव का आयोजन किया गया, जिसमें कई गणमान्य उपस्थित हुए. बीजेपी विधायक के अलावा एलजेपी नेता राजेंद्र सिंह, केसरिया विधायक शालिनी मिश्रा सहित कई नेता उपस्थित रहे. इस दौरान बेटियों को सम्मानित किया गया.

बेटियों की रक्षा और कल्याण को लेकर नेताओं की ओर से लंबी-लंबी बातें की गईं. लेकिन उद्घाटन और भाषण के खत्म होते और नेताओं के जाते ही, उसी मंच पर पूरी रात बार बालाओं का डांस हुआ. 'बेटी महोत्सव' के नाम पर बेटियों को नचाया गया. इस दौरान मंच पर बीजेपी विधायक और पूर्व कला संस्कृति मंत्री विनय बिहारी भी ठुमके लगाते और गाना गाते नजर आए. बहरहाल, बेटियों को मान सम्मान देने की बात करने के तुरंत बाद ऐसी हरकत ने सरकार की नीतियों को सवालों के कठघरे में खड़ा कर दिया है.

0 Response to "बेटी महोत्सव पर ऑरकेस्ट्रा का आयोजन, BJP विधायक ने जमकर लगाए ठुमके, वीडियो वायरल"

एक टिप्पणी भेजें