-->

मेरी ब्लॉग सूची

पटना में ATM में रुपए भरते वक्‍त बदमाशों ने बोला धावा, सिक्‍योरिटी गार्ड को गोली मारकर नौ लाख लूटे

पटना में ATM में रुपए भरते वक्‍त बदमाशों ने बोला धावा, सिक्‍योरिटी गार्ड को गोली मारकर नौ लाख लूटे


PATNA: 
बिहार की राजधानी पटना में दिनदहाड़े एक एटीएम बूथ पर सिक्‍योरिटी गार्ड को गोली मारकर बदमाशों ने नौ लाख रुपए लूट लिए। इस वारदात से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है। गोली से घायल सिक्‍योरिटी गार्ड को अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है। वारदात को अंजाम देकर भागे अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए राजधानी पुलिस ने छानबीन शुरू कर दी है। 

बताया जा रहा है कि इतनी बड़ी वारदात को अंजाम देने वाले अपराधी पैदल ही घटनास्‍थल तक आए थे। शुक्रवार की दोपहर उन्‍होंने एटीएम बूथ पर उस वक्‍त हमला बोला जब वहां कैश भरा जा रहा था। पटना के एसके पुरी थाना क्षेत्र के अल्‍पना मार्केट के पास स्थिति आईसीआईसीआई बैंक (ICICI) के एटीएम में कैश भरा जा रहा था उसी वक्‍त अपराधियों ने वहां धावा बोल दिया। अपराधियों को देख वहां तैनात सिक्‍योरिटी कंपनी का गार्ड जैसे ही सचेत हुआ अपराधियों ने उसे गोली मार दी। उन्‍होंने करीब नौ लाख रुपए लूटे और मौके से फरार हो गए। 


प्रदेश की राजधानी में दिनदहाड़े हुई इस वारदात की सूचना मिलते ही हड़कंप मच गया। आसपास के कई थानों की पुलिस तत्‍काल मौके पर पहुंची। घायल सिक्‍योरिटी गार्ड को तत्‍काल नजदीकी अस्‍पताल पहुंचाया गया। प्रत्‍यक्षदर्शियों ने पुलिस को बताया कि अपराधी पैदल ही आए थे। घटना को अंजाम देने के बाद पैदल ही मौके से फरार हो गए। पुलिस एटीएम और उसके आसपास के सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाल रही है। इसके साथ ही आसपास के लोगों से पूछताछ कर अपराधियों का सुराग लगाने का प्रयास किया जा रहा है।

0 Response to "पटना में ATM में रुपए भरते वक्‍त बदमाशों ने बोला धावा, सिक्‍योरिटी गार्ड को गोली मारकर नौ लाख लूटे"

टिप्पणी पोस्ट करें