-->

मेरी ब्लॉग सूची

ATM लूट का पटना यूनिवर्सिटी कनेक्शन! सैदपुर हॉस्टल में देर रात घुसी पुलिस, छोपमारी में मिले पिस्टल और गोलियां, 2 छात्र गिरफ्तार

ATM लूट का पटना यूनिवर्सिटी कनेक्शन! सैदपुर हॉस्टल में देर रात घुसी पुलिस, छोपमारी में मिले पिस्टल और गोलियां, 2 छात्र गिरफ्तार


PATNA:
पटना में आईसीआईसीआई बैंक के एटीएम सेंटर 9 लाख रुपए की लूट के मामले की छानबीन के क्रम में पुलिस ने अचानक शुक्रवार देर रात पटना विश्वविद्यालय के चर्चित सैदपुर हॉस्टल में छापेमारी की. देर रात तीन थानों की पुलिस ने एक साथ छात्रावास पर धावा बोला. इस दौरान वहां के एक कमरे से तलाशी के दौरान एक पिस्टल और गोलियां बरामद की गई है. पुलिस ने दो छात्रों को गिरफ्तार किया है.

शुक्रवार देर रात सैदपुर हॉस्टल में तक खलबली मच गई जब अचानक बहादुरपुर, कदमकुआं और गांधी मैदान थाने की पुलिस टीम ने एक साथ हॉस्टल पर दबिश डाली. हॉस्टल के छात्र कुछ समझ पाते इससे पहले ही पुलिस सीधे छात्रावास नंबर 1 के तीसरे मंजिल पर पहुंच गई. पुलिस पहले ही पूरी तैयारी के साथ आई थी. इस दौरान पुलिसकर्मियों ने हॉस्टल के कमरा नंबर एस-12 पर दबिश डाला. कमरे में मौजूद 2 युवकों को गिरफ्तार कर लिया गया.

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, छापेमारी के दौरान पुलिस को कमरे से एक पिस्टल और गोलियां मिली हैं. जिसके बाद कमरे में मौजूद दो छात्रों को पुलिस अपने साथ ले गयी. जानकारी के अनुसार, दोनों छात्र बेगूसराय जिले के रहने वाले हैं. पुलिस दोनों से पूछताछ कर रही है. बता दें कि एसकेपुरी थाना क्षेत्र के अल्पना मार्केट के पास शुक्रवार को तीन अपराधियों ने एटीएम में पैसा डालने के दौरान सिक्योरिटी एजेंसी के गार्ड लाल साहेब सिंह को गोली मारकर नौ लाख रुपये लूट लिये.


घटना के बाद तीनों अपराधी पाटलिपुत्र थाना क्षेत्र होते हुए फरार हो गये. भागने के दौरान एक अपराधी ने गार्ड से राइफल भी छीन ली और कुछ दूर जाकर उसे सड़क पर फेंक दिया. गोली लगने के बाद गार्ड जमीन पर गिर गया. घटना की सूचना मिलते ही एसकेपुरी थाने की पुलिस मौके पर पहुंची. आनन-फानन में घायल गार्ड को पुलिस व लोगों ने एक निजी हॉस्पिटल में भर्ती कराया.

0 Response to "ATM लूट का पटना यूनिवर्सिटी कनेक्शन! सैदपुर हॉस्टल में देर रात घुसी पुलिस, छोपमारी में मिले पिस्टल और गोलियां, 2 छात्र गिरफ्तार"

एक टिप्पणी भेजें