-->

मेरी ब्लॉग सूची

शादी में आये युवक ने 3 साल की बच्ची से किया रेप, डीजे की धुन में दब गई मासूम की चीख

शादी में आये युवक ने 3 साल की बच्ची से किया रेप, डीजे की धुन में दब गई मासूम की चीख


जमुई.
 बिहार के जमुई में 3 साल की मासूम के साथ रेप की घटना हुई है. मामला जिले के खैरा थाना इलाके के खुटौना गांव का है. यहां एक युवक ने गांव की ही तीन साल की मासूम के साथ दुष्कर्म किया और मौके से फरार हो रहा था लेकिन इसी दौरान उसे ग्रामीणों ने पकड़ लिया और फिर पुलिस को सौंप दिया. घटना को अंजाम देकर फरार हो रहा आरोपी 20 साल का हरेराम मांझी अलीगंज इलाके के धनामा गांव का रहने वाला है जो कि अपने चचेरे भाई की शादी में आया था.

सोमवार कि सुबह लगभग 9 बजे सुबह मासूम बच्ची को गोद मे उठाकर वो एक पुराने घर मे ले गया और फिर उसके साथ दुष्कर्म किया. जानकारी के अनुसार बच्ची घर के बाहर खेल रही थी. घटना के बाद आरोपी गांव से भागने की कोशिश कर रहा था लेकिन जब ग्रामीणों ने बच्ची को रोते हुए देखा तो फिर आरोपी युवक को पकड़ लिया जिसकी सूचना पुलिस को दी गई. फिर मौके पर पुलिस पहुंची पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार किया. पीड़िता के परिजन ने आरोपी को सजा दिलाने की मांग की है.

पीड़िता के पिता ने बताया कि इस बुरे काम को जिस युवक ने अंजाम दिया है वह अपने चाचा के घर शादी में आया हुआ था. सोमवार को तिलक का कार्यक्रम था और घर के बाहर डीजे बज रहा था. बच्ची अपने घर के बाहर खेल रही थी तभी आरोपी युवक ने उस बच्ची को अलग ले जाकर घटना को अंजाम दिया. इस मामले में एसपी प्रमोद कुमार मंडल ने बताया कि आरोपी युवक को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में जेल भेजा जा रहा है साथ ही पॉक्सो कानून के तहत प्राथमिकी दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी गई है. एसपी ने बताया कि मेडिकल रिपोर्ट मिलने के साथ में चार्जशीट दायर कर पुलिस आरोपी को जल्द सजा दिलाने का काम शुरू कर दिया है.

0 Response to "शादी में आये युवक ने 3 साल की बच्ची से किया रेप, डीजे की धुन में दब गई मासूम की चीख"

एक टिप्पणी भेजें