-->

मेरी ब्लॉग सूची

सदर अस्पताल में तैनात गार्ड की गुंडागर्दी, सिविल सर्जन को भी फोन पर धमकाया

सदर अस्पताल में तैनात गार्ड की गुंडागर्दी, सिविल सर्जन को भी फोन पर धमकाया

मोतिहारी। जिले के सदर अस्पताल के ओपीडी में तैनात सुरक्षाकर्मी ने कोविड टेस्ट कराने गए मरीज के परिजनों को धमकी दे डाली, इतना ही नही जिले के सिविल सर्जन तक को फोन पर धमका दिया। जानकारी के अनुसार सदर अस्पताल के 13 नंबर कमरे में कोविड टेस्ट कराने गए व्यक्ति के साथ कमरे के बाहर तैनात सुरक्षाकर्मी ने बदसलूकी की। बात तब बिगड़ गई जब सुरक्षाकर्मी सरेआम देख लेने की धमकी देने लगा, इतना ही नही सिविल सर्जन को जब इस मामले को लेकर शिकायत की गई तो आरोपी सुरक्षाकर्मी सिविल सर्जन को भी फोन पर धमकी देने लगा जिसका ऑडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। आपको बतां दें कि मोतिहारी सदर अस्पताल में सुरक्षा का जिम्मा गोस्वामी सिक्युरिटी कंपनी के हाथों में है।


क्या कहते है अधिकारी

 इधर सिविल सर्जन डॉ. अखिलेश्वर प्रसाद सिंह ने इस मामले पर पूछे जाने पर कहा कि ये मामला उनके संज्ञान में आया है। इस मामले की जांच करा कर वे कड़ी कार्यवाई करेंगे। 

क्या कहते है लोग 

समाजसेवी अनिकेत पांडेय ने कहा कि अस्पताल में गार्ड के गुंडागर्दी के वजह से आम लोग इलाज कराने नही आते है। अगर दोषी गार्ड पर कार्यवाई नही हुई तो इसके लिए प्रदर्शन करेंगे।

क्या कहते है सिक्युरिटी कंपनी के हेड 

इधर जब गोस्वामी सिक्युरिटी सर्विस के हेड उद्धव गोस्वामी से इस मामले में पूछा गया तो उन्होंने आरोपी सुरक्षा कर्मी का बचाव किया। उन्होंने कहा कि ऐसा करने के लिए उन्हें मोतिहारी के सिविल सर्जन के द्वारा ही कहा गया है। गोस्वामी ने कहा कि हमे दबाव रहता है सिविल सर्जन का , सिविल सर्जन कहते है कि अगर मेरे अनुसार काम नही करोगे तो तुमको तुम्हारे कंपनी के हाथों के सुरक्षा का जिम्मा छीन लेंगे।

0 Response to "सदर अस्पताल में तैनात गार्ड की गुंडागर्दी, सिविल सर्जन को भी फोन पर धमकाया"

एक टिप्पणी भेजें

LATEST