-->

मेरी ब्लॉग सूची

बेगूसराय में यूको बैंक शाखा में अपराधियों ने दिनदहाड़े डाका डाला, 6 लाख रुपये लूटे, छानबीन में जुटी पुलिस

बेगूसराय में यूको बैंक शाखा में अपराधियों ने दिनदहाड़े डाका डाला, 6 लाख रुपये लूटे, छानबीन में जुटी पुलिस


बिहार में पुलिस और प्रशासन से बेखौफ बदमाश अब दिनदहाड़े घटना को अंजाम देने लगे हैं। ताजा मामला बेगूसराय जिले का है जहां हथियारबंद अपराधियो ने दिनदहाड़े बैंक को लूट लिया। दिनदहाड़े लूट की घटना के बाद से इलाके में हड़कंप मच गया है।

चेरिया बरियारपुर थाना क्षेत्र के आकोपुर के यूको बैंक में मंगलवार को दिनदहाड़े नकाबपोश अपराधियों ने लाखों रुपये के लूटकांड को अंजाम दिया है। इससे बैंकर्स और गांव में लोगों में सनसनी फैल गई है। बताया गया है कि दिन के 12 बज रहे थे। अचानक बाइक पर सवार होकर हथियारों से लैस छह  नकाबपोश अपराधी आ धमके। इसके बाद तीन बदमाश अंदर घुसे। बताया गया है कि तीन अपराधी बैंक के मुख्य द्वार पर बैठकर सभी ग्राहकों को अंदर प्रवेश करने से रोक रहे थे। घटना की सूचना पर यूको बैंक के जोनल ऑफिस से अधिकारियों की टीम पहुंची और छानबीन में जुट गई।


बैंक सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार साढ़े छह लाख रुपये दो बोरी में भरकर अपराधी ले भागे। डिप्टी जनरल मैनेजर रमेश दुबे ने बताया कि कैश का मिलान किया जा रहा है। अभी तक छह लाख रुपये का पता चला है। बैंक में रखे हुए कैश की लूट हुई है। इस दौरान कैशियर निशांत कुमार के सिर पर अपराधियों ने पिस्तौल से प्रहार कर दिया। इससे वो जख्मी हो गए। जख्मी की इलाज कराने के लिए उन्हें बेगूसराय भेज दिया गया। घटना की सूचना पर मौके पर पुलिस फोर्स के साथ पहुंचे मंझौल एसडीपीओ पहुंचकर छानबीन शुरू कर दिए हैं। स्थानीय लोगों ने बताया कि इतिहास में पहली बार इस बैंक में लूट की ये घटना घटी है।

0 Response to "बेगूसराय में यूको बैंक शाखा में अपराधियों ने दिनदहाड़े डाका डाला, 6 लाख रुपये लूटे, छानबीन में जुटी पुलिस "

एक टिप्पणी भेजें