एक अंक से फेल होने पर बिहार कृषि कॉलेज की 5th सेमेस्टर की छात्रा ने की सुसाइट, BAU में बवाल


BHAGALPUR:
भागलपुर के सबौर स्थित बिहार कृषि कॉलेज में एक नंबर से फेल होने के बाद डिप्रेशन में आई पांचवे सेमेस्टर की गर्ल स्टूडेंट ने फंदे से लटककर खुदकुशी कर ली। छात्रा रिम्पा कुमारी सिवान की रहने वाली थी। माता-पिता पटना में रहते हैं। रिम्पा  सत्र 2018-19 बैच के पांचवे सेमेस्टर की छात्रा थी। 

जानकारी के अनुसार गुरुवार को रिजल्ट जारी हुआ था जिसमें छात्रा प्रसार विभाग के एक विषय में एक नंबर से फेल हो गयी थी। बताया जा रहा है कि रिजल्ट के बाद से रिम्पा काफी तनाव में रह रही थी। उसने शुक्रवार की दोपहर अपने कमरे में फंदे से लटककर जान दे दी। घटना के बाद छात्रों में काफी आक्रोश है। सुजाता गर्ल्स हॉस्टल के बाहर छात्र-छात्राओं ने घंटों हंगामा किया। कॉलेज परिसर में तनाव बना हुआ है। घटना की जानकारी मिलते ही बीएयू के प्रभारी कुलपति सहित प्राचार्य सहित अन्य अधिकारी घटनास्थल पर पहुंचे। छात्रों ने उनका भी जमकर विरोध किया। सबौर थाने की पुलिस भी कॉलेज पहुच कर छानबीन कर रही है।

1 टिप्पणियाँ

  1. यह बिहार है साहब जहां पर बिना घुस के कुछ नहीं होता। यहां पर काबिलियत और किसी के लक्ष्य का मजाक बनाया जाता है यहां सिर्फ नेता के बेटे और बेटियों को अच्छे पोस्ट मिला करते हैं हम गरीब लोग सिर्फ पैसे ना रहने की वजह से आत्महत्या या गैर कामों में समय बीत लेते हैं

    जवाब देंहटाएं

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने

BIHAR

LATEST