-->

मेरी ब्लॉग सूची

 महिला को बंधक बनाकर किया गैंगरेप, पुलिस ने मुठभेड़ के बाद 3 आरोपियों को पकड़ा

महिला को बंधक बनाकर किया गैंगरेप, पुलिस ने मुठभेड़ के बाद 3 आरोपियों को पकड़ा


DESK: 
30 वर्षीय महिला के साथ गैंगरेप की वारदात को अंजाम देने वाले आरोपियों की शनिवार सुबह पुलिस के साथ मुठभेड़ हुई. मुठभेड़ में गैंगरेप के तीनों आरोपियों को गोली लगी है, 2 पुलिसकर्मी भी घायल हुए हैं. दो दिन पहले आरोपियों ने ऑटो में अगवा कर युवती के साथ गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया था. पुलिस ने ऑटो, तमंचे, युवती के कपड़े और फोन बरामद किया है. आरोपी पहले भी रेप जैसी वारदातों को अंजाम दे चुके हैं. तीनों आरोपी हापुड़ के गालंद गांव के रहने वाले हैं


बता दें कि, गाजियाबाद के विजयनगर से 30 वर्षीय महिला को ऑटो में अगवा कर गैंगरेप किए जाने का मामला सामने आया था. वारदात को अंजाम देने के बाद मसूरी थाने से कुछ दूरी पर महिला को ऑटो से फेंककर बदमाश फरार हो गए थे. पीड़िता ने हापुड़ पुलिस को जानकारी दी जिसके बाद पिलखुवा कोतवाली पुलिस ने तीन अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया था.


महिला नोएडा के मॉल में काम करती है. वो रात के समय नोएडा से गाजियाबाद के लिए ऑटो से निकली थी, इसके बाद ऑटो में सवार तीन लोगों ने उसे बंधक बना लिया और मसूरी थाना क्षेत्र के सुनसान इलाके में ले जाकर उसके साथ गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया. इसके बाद आरोपी पीड़िता को पिलखुआ क्षेत्र में ऑटो से फेंककर फरार हो गए थे.


0 Response to " महिला को बंधक बनाकर किया गैंगरेप, पुलिस ने मुठभेड़ के बाद 3 आरोपियों को पकड़ा"

टिप्पणी पोस्ट करें