-->

मेरी ब्लॉग सूची

बिहार में विधायक के भतीजे की गोली मारकर हत्या , गोलियों के तड़तड़ाहट से मची भगदड़

बिहार में विधायक के भतीजे की गोली मारकर हत्या , गोलियों के तड़तड़ाहट से मची भगदड़

सासाराम/परसथुआ(रंजन कुमार)।
करगहर विधायक संतोष मिश्रा के भतीजे संजीव मिश्रा की अपराधियों ने शनिवार को दिनदहाड़े गोली मार हत्या कर दी। संजीव को तीन गोली लगी थी। जिन्हें चिंताजनक स्थिति में वाराणसी में ले जाने के दौरान रास्ते में मौत हो गई। घटना परसथुआ में संजीव के मकान पर हुई। संजीव सोहसा निवासी स्व.महेन्द्र मिश्रा के पुत्र बताये जाते हैं।

घटना के संबंध में बताया जाता है कि संजीव परसथुआ बाजार में गये थे। जहां से शाम पांच बजे के करीब वे अपने घर पहुंचे। घर में जैसे ही वे सीढ़ी से उपर चढ़ रहे थे कि पहले से घात लगाए बैठे चार अपराधियों ने संजीव पर गोलियों की बौछार कर दी। जिसमें संजीव को तीन गोलियां लगी और कई गोली दीवार में भी लगी। गोली चलाने के बाद अपराधी दो बाइक से भाग निकले। अपराधियों ने भागने के क्रम में हवा में गोलियां चलाई। इस कारण कोई पीछा नहीं कर सका।

बाजार में गोलियों की तड़तड़ाहट से कुछ देर के लिए भगदड़ मची रही। लोगों को समझ में नहीं आ रहा था कि क्या हुआ है। इतने में संजीव को वाहन पर लाद घर से निकलते देख उनके मकान पर लोगों की भीड़ जमा हो गई। घटना की सूचना पर सासाराम डीएसपी व परसथुआ थाना पहुंची। लेकिन भीड़ इतनी थी कि पुलिस किसी का बयान नहीं ले पा रही थी।

0 Response to "बिहार में विधायक के भतीजे की गोली मारकर हत्या , गोलियों के तड़तड़ाहट से मची भगदड़ "

टिप्पणी पोस्ट करें