-->

मेरी ब्लॉग सूची

लोजपा-जेडीयू खटास के बीच नीतीश कुमार से मिले चिराग पासवान के सांसद

लोजपा-जेडीयू खटास के बीच नीतीश कुमार से मिले चिराग पासवान के सांसद

पटना.
इस वक्त की बड़ी खबर बिहार के सियासी गलियारे से आ रही है, जहां लोक जनशक्ति पार्टी के एक सांसद ने बिहार के सीएम नीतीश कुमार से मुलाकात की है. लोक जनशक्ति पार्टी और जेडीयू (JDU) के बीच खटास का मसला काफी पुराना है लेकिन इसी बीच लोक जनशक्ति पार्टी से नवादा के सांसद चंदन कुमार ने रविवार की शाम मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से मुलाकात की.

जानकारी के मुताबिक चंदन कुमार से मुख्यमंत्री नीतीश की यह मुलाकात एक अणे मार्ग स्थित उनके आधिकारिक आवास पर हुई है, जिसके बाद से बिहार के सियासी गलियारे में हलचल तेज हो गई है. हालांकि लोक जनशक्ति पार्टी के सांसद चंदन सिंह से जब इस मुलाकात की वजह पूछी गई तो उन्होंने इसे राजनीति से इतर बताया. मीडिया के साथ बातचीत में लोजपा सांसद चंदन कुमार ने कहा कि मैंने अपने संसदीय क्षेत्र यानी नवादा के विकास के लिए मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से मुलाकात की है. इस मुलाकात के सियासी मायने निकाले जाने की आवश्यकता नहीं है.

मालूम हो कि लोक जनशक्ति पार्टी और जेडीयू के बीच बिहार में पिछले काफी दिनों से खासी तनातनी चल रही है. यही कारण है कि बिहार विधानसभा चुनाव में लोजपा ने जेडीयू के खिलाफ अपने उम्मीदवार उतारे थे और इसका परिणाम बिहार विधानसभा चुनाव में भी दोनों दलों को देखने को मिला था. इस बीच नवादा के सांसद से नीतीश कुमार की मुलाकात के कई अलग-अलग पहलू निकाले जा रहे हैं. कुछ दिन पहले नीतीश कुमार और पीएम मोदी के बीच मुलाकात के बाद, बिहार में लोजपा नेता की सीएम से भेंट करने के पीछे के मायने भी तलाशे जा रहे हैं.

0 Response to "लोजपा-जेडीयू खटास के बीच नीतीश कुमार से मिले चिराग पासवान के सांसद"

टिप्पणी पोस्ट करें