-->

मेरी ब्लॉग सूची

मेडिकल की परीक्षा में सफल नहीं होने पर युवक ने फांसी लगाकर की आत्महत्या

मेडिकल की परीक्षा में सफल नहीं होने पर युवक ने फांसी लगाकर की आत्महत्या


लखीसराय: बिहार के लखीसराय जिले में मेडिकल के छात्र की फांसी लगाकर आत्महत्या करने का मामला सामने आया है. घटना जिले के पंजाबी मुहल्ले की है, जहां रविवार को 24 साल के गौरव शाह ने मेडिकल परीक्षा में सफल नहीं होने पर डिप्रेशन में आकर आत्महत्या कर ली. इस संबंध में मृतक के पिता संजय प्रसाद शाह ने बताया कि गौरव काफी दिनों से डिप्रेशन था और डिप्रेशन में ही उसने पंखे से लटककर आत्महत्या कर ली.

इधर, घटना की सूचना पाकर स्थानीय थाना पुलिस मौके पर पहुंची और पंखे से शव को उतारकर पोस्टमार्टम के लिए लखीसराय सदर अस्पताल भेज दिया. घटना के संबंध में लखीसराय एसडीपीओ रंजन कुमार ने बताया कि काफी अनुसंधान और पूछताछ के बाद यह पता चला है कि मृतक गौरव काफी समय से डिप्रेशन का शिकार था.

पुलिस के अनुसार मृतक ने दो बार मेडिकल परीक्षा दी थी, जिसमें उसे दोनों बार डेंटल स्ट्रीम मिल रहा था. लेकिन ये बात उसने स्वीकार नहीं की और अगले वर्ष के लिए तैयारी में जुट गया. इसी बीच उसके छोटे भाई को बैंक में पीओ की नौकरी मिल गई. ऐसे में घरवालों ने उसे कहा कि इसने पहली बार में बाजी मार ली, तुम दो बार से फेल्योर साबित हो रहे है. बस यही बात उसके मन में घर कर गयी और वह डिप्रेशन में चला गया. वहीं, अंत में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली.


0 Response to "मेडिकल की परीक्षा में सफल नहीं होने पर युवक ने फांसी लगाकर की आत्महत्या"

टिप्पणी पोस्ट करें