-->

मेरी ब्लॉग सूची

मंत्रिमंडल विस्तार में हो रही देरी के लिए सीएम नीतीश कुमार ने BJP पर फोड़ा ठीकरा!

मंत्रिमंडल विस्तार में हो रही देरी के लिए सीएम नीतीश कुमार ने BJP पर फोड़ा ठीकरा!

बिहार में बहुप्रतीक्षित मंत्रिमंडल विस्तार में हो रही देरी को लेकर सीएम नीतीश कुमार ने एक बार फिर से इशारों ही इशारे में बीजेपी (BJP) पर ठीकरा फोड़ा है. सोमवार को पटना में पीएमसीएच अस्पताल के शिलान्यास के मौके पर पहुंचे नीतीश कुमार से जब पत्रकारों ने मंत्रिमंडल विस्तार को लेकर सवाल पूछा तो नीतीश कुमार ने लिस्ट न आने का हवाला दिया.


नीतीश कुमार ने बड़े ही सधे अंदाज में मुस्कुराते हुए कहा कि मंत्रियों की लिस्ट जैसे ही आ जाएगी मंत्रिमंडल का विस्तार उसी दिन हो जाएगा. बता दें कि पर्याप्‍त संख्‍या में मंत्री न होने के कारण एक-एक मंत्री पर कई विभागों की जिम्‍मेदारी है.

नीतीश कुमार का इशारा बीजेपी की तरफ था, क्योंकि सूत्रों से जो जानकारी मिली है उसके मुताबिक बीजेपी की तरफ से अभी तक मंत्रियों की लिस्ट पर आलाकमान की मुहर नहीं लगी है. बिहार में नीतीश कुमार की अगुवाई वाली सरकार का विस्तार काफी दिनों से प्रस्तावित है.

पिछले दिनों बिहार बीजेपी के बड़े नेताओं समेत दोनों डिप्टी सीएम के दिल्ली जाने के बाद इस बात के आसार थे कि बीजेपी की तरफ से भी मंत्रियों के नाम फाइनल कर दिए गए हैं, लेकिन अभी तक बीजेपी की तरफ से इस बात का औपचारिक ऐलान किया जाना शेष है. मंत्रिमंडल विस्तार में हो रही देरी के बीच दोनों दलों के नेता यानी बीजेपी और जेडीयू लगातार सब कुछ ठीक होने और जल्द ही सरकार के विस्तार की बात लगातार कह रही है.

0 Response to "मंत्रिमंडल विस्तार में हो रही देरी के लिए सीएम नीतीश कुमार ने BJP पर फोड़ा ठीकरा!"

एक टिप्पणी भेजें