-->

मेरी ब्लॉग सूची

7वीं की छात्रा से एक साल तक रेप करता रहा ट्यूशन टीचर, प्रेग्नेंट हुई तो दवा खिलाकर करवा दिया अबॉर्शन

7वीं की छात्रा से एक साल तक रेप करता रहा ट्यूशन टीचर, प्रेग्नेंट हुई तो दवा खिलाकर करवा दिया अबॉर्शन

सहरसा. बिहार में एक प्राइवेट टीचर की काली करतूत सामने आई है. मामला सहरसा से जुड़ा है, जहां सातवीं कक्षा में पढ़ने वाली नाबालिग छात्रा के साथ कोचिंग संचालक ने न केवल एक साल तक रेप किया, बल्कि गर्भवती होने पर उसके 4 महीने के गर्भ गिरवा भी दिया. घटना जिले के सौर बाजार थाना क्षेत्र अंतर्गत समदा-बखरी गांव की है.


जानकारी के मुताबिक, एक टीचर पर सातवीं कक्षा की नाबालिग छात्रा को प्रलोभन देकर उसके साथ एक साल तक यौन संबंध बनाने का आरोप लगा है. इस दौरान 4 महीने की गर्भवती होने के बाद मामले का खुलासा हुआ. इसके बाद पंचायत बैठा तो आरोपी को नाबालिग से शादी करने का फरमान भी सुना दिया गया. पंचायत के फरमान के बाद आरोपी शिक्षक शादी के लिये तैयार भी हो गया. इसके बाद मामला शांत होने पर लड़की को अपने जाल में फंसाकर आरोपी ने पीड़ि‍ता को गर्भपात की दवा खिला दी, जिससे बाद लड़की का हालत गंभीर हो गई.

नाबालिग को सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसका इलाज चल रहा है. घटना की सूचना मिलने पर पहुंची महिला थानाध्यक्ष प्रेमलता द्वारा पीड़िता का बयान दर्ज किया गया है. उन्होंने बताया कि आरोपी एक नाबालिग बच्ची को ट्यूशन पढ़ाता था. उसने डरा धमका कर बलात्कार की घटना को अंजाम देता रहा. यह सब एक साल से चल रहा था. इस बीच लड़की गर्भवती हो गई थी.

गर्भवती होने के बाद उसे आरोपी शिक्षक ने एक दवा खिलाई तो लड़की का गर्भपात हो गया. इसके बाद परिजनों ने बच्ची को अस्पताल में भर्ती कराया है. महिला थानाध्यक्ष ने बताया कि इस घटना में पीड़िता का बयान लिया गया है और प्राथमिकी दर्ज कर आरोपी शिक्षक की गिरफ्तारी होगी. आरोपी को इस केस में कड़ी सजा दिलाई जाएगी.

0 Response to "7वीं की छात्रा से एक साल तक रेप करता रहा ट्यूशन टीचर, प्रेग्नेंट हुई तो दवा खिलाकर करवा दिया अबॉर्शन"

टिप्पणी पोस्ट करें