-->

मेरी ब्लॉग सूची

लखीसराय पुलिस को मिली बड़ी सफलता, 15 पिस्टल व 30 मैगजीन के साथ तस्कर गिरफ्तार

लखीसराय पुलिस को मिली बड़ी सफलता, 15 पिस्टल व 30 मैगजीन के साथ तस्कर गिरफ्तार

LAKHISARAI: (अजय कुमार) 
लखीसराय टाउन थाना की पुलिस ने हथियार के साथ तीन युवकों को शनिवार की रात गिरफ्तार किया है। तीनों युवकों को थाना क्षेत्र के टोल गेट के पास से पकड़ा गया है। पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर यह कार्रवाई की है। देर रात एसपी सुशील कुमार ने प्रेसवार्ता कर पूरे मामले की जानकारी दी।

बताया जा रह है कि पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि कुछ हथियार तस्कर हथियार लेकर मंगेर-लखीसराय-बड़हिया के रास्ते गुजरने वाले हैं। पुलिस ने सूचना पर त्वरित कार्रवाई करते हुए टोल गेट के पास सघन छानबीन शुरू कर दी। टोल गेट के पास ही एक पिकअप को संदेह के आधार पर पकड़ा गया और पहले सख्ती से तलाशी ली गई, लेकिन पुलिस को कुछ सफलता नहीं। शक बरकरार रहने के कारण पुलिस उक्त वाहन को जब्त कर थाना ले आई। थाना में पुलिस ने बोनट व इंजन के भीतर के कुछ पार्ट्स को खोला तो उसमें 15 पिस्टल और 30 की संख्या में मैगजीन बरामद किया गया है। सभी पिस्टल एक चादर से लिपटे हुए थे।

पुलिस ने जिन तीन युवकों को गिरफ्तार किया है, वे सभी भोजपुर जिला के पारो थाना क्षेत्र के नोनर निवासी बताए जा रहे हैं। गिरफ्तार तस्करों में झुन्ना गुप्ता के पुत्र मुन्ना गुप्ता, झपलू साह के पुत्र मीत कुमार, स्व अयोध्या गोस्वामी के पुत्र पुटपुट गोस्वामी शामिल है। बताया जा रहा है कि तीनों तस्कर मुंगेर जिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के बरदह से हथियार लेकर भोजपुर जा रहे थे। इसी बीच पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी। पुलिस ने एक सफारी वाहन जेएच 01 बीएफ 3455 को भी जब्त किया है, जिससे हथियार मिले हैं।

0 Response to "लखीसराय पुलिस को मिली बड़ी सफलता, 15 पिस्टल व 30 मैगजीन के साथ तस्कर गिरफ्तार"

एक टिप्पणी भेजें