-->

मेरी ब्लॉग सूची

बिहार में रफ्तार का कहर, नवादा में बस पलटने से दो महिला यात्रियों की मौत, 11 गंभीर घायल

बिहार में रफ्तार का कहर, नवादा में बस पलटने से दो महिला यात्रियों की मौत, 11 गंभीर घायल

बिहार में रफ्तार का कहर। नवादा में बस पलटने की सूचना आ रही है जहां दो महिला यात्रियों की मौत हो गई वहीं 11 यात्री गंभीर रूप से घायल हो गए। बस टाटा से बिहारशरीफ जा रही थी। प्राथमिक सूचना के अनुसार रजौली के काराखूंट घाटी में बस चालक की लापरवाही से बस पलट गई। हादसे में बस में सवार महिला यात्रियों की मौके पर ही मौत हो गई वहीं 11 गंभीर रूप से घायल हो गए हैं।


इससे पहले बीते जनवरी माह में नेपाल के लहान स्थित आंखों के अस्पताल से इलाज कराकर लौट रहे मरीजों से भरी बस घने कोहरे के कारण दुर्घटनाग्रस्त हो गयी। बस पर सवार 13 लोग घायल हो गए। हादसा चकिया-केसरिया पथ पर बृंदावन चवर  के निकट हुआ था। घायलों में दो की हालत गंभीर देखते हुए एसकेएमसीएच मेडिकल कॉलेज मुज़फ्फरपुर रेफर किया गया था। जिस वक्त घटना हुई सभी यात्री गहरी नींद में थे। अचानक बस पलटने से अफरातफरी मच गई।  

इससे पहले बिहार के अरवल में दिसंबर माह में एनएच 139 पर एक कार नहर में पलट गई। कार पर सवार होकर चार डांसर तथा एक अन्य कर्मचारी वैवाहिक कार्यक्रम में नृत्य प्रस्तुत करने के लिए जा रहे थे। तभी अचानक प्रसादी इंगलिश के समीप होंडा सिटी कार नहर में पलट गई। इस घटना में तीन डांसर समेत चार लोगों की मौत हो गई। जबकि एक डांसर गंभीर रुप से घायल हो गई थीं।

0 Response to "बिहार में रफ्तार का कहर, नवादा में बस पलटने से दो महिला यात्रियों की मौत, 11 गंभीर घायल"

टिप्पणी पोस्ट करें