-->

मेरी ब्लॉग सूची

कुर्सी संभालने से पहले ही नए SP को मिला चैलेंज, मर्डर कर पिस्टल लहराते हुए फरार हुए अपराधी

कुर्सी संभालने से पहले ही नए SP को मिला चैलेंज, मर्डर कर पिस्टल लहराते हुए फरार हुए अपराधी

कैमूर. बिहार में अपराधियों ने एक बार फिर से हत्या की घटना को अंजाम दिया है. मामला कैमूर से जुड़ा है जहां निवर्तमान एसपी दिलनवाज अहमद के जाते और नए एसपी राकेश कुमार के योगदान से पहले  ही अपराधियों ने इस घटना को अंजाम दिया. भभुआ  में सोमवार की रात को अपराधियों ने एक युवक को गोली मार दी, जिससे उसका इलाज के दौरान  मौत हो गई.


मामला भभुआ नगर के पोस्ट ऑफिस गली का है. बताया जा रहा है कि बाइक पर सवार दो अपराधियों ने इस घटना को अंजाम दिया और सब्जी खरीदने के दौरान युवक को गोली मार दी जिसके बाद बाजार में अफरा तफरी मच गई. मृतक का नाम नीतीश कुमार था जो मोबाइल दुकान चलाता था. दुकान बंद कर वो घर के लिए सब्जी ले रहा था तभी दो बाईक सवार अपराधी आए और गोली मारते हुए फरार हो गए. तत्काल लोग नीतीश को भभुआ सदर अस्पताल ले गए जहां उसकी मौत हो गई. इस मामले में पुलिस तफ्तीश में जुटी. घटना के कारणों का पता नहीं लग सका है.

राम नारायण प्रसाद जो कि मृतक के पिता हैं ने बताया कि तीन पुत्रो में से सबसे छोटा नीतीश भभुआ में मोबाइल दुकान चलाता था. नीतीश किराये के मकान में रहता था जबकि चैनपुर के जयरामपुर गांव का रहने वाला था. परिजनों को सूचना मिली तो रोते बिलखते पहुंचे. मामले की जांच के लिए पहुंची भभुआ की डीएसपी सुनीता कुमारी ने बताया कि पोस्ट ऑफिस गली में अपराधियों द्वारा की गई हत्या की इस घटना के बाद मामले की जांच की जा रही है. जल्द ही इस घटना को अंजाम देने वाले अपराधी पुलिस की गिरफ्त में होंगे.

0 Response to "कुर्सी संभालने से पहले ही नए SP को मिला चैलेंज, मर्डर कर पिस्टल लहराते हुए फरार हुए अपराधी"

टिप्पणी पोस्ट करें