-->

मेरी ब्लॉग सूची

 लालू यादव की पार्टी RJD को 14 तारीख की याद क्यों दिला रहे जीतनराम मांझी, किसे बताया बड़का नेता ?

लालू यादव की पार्टी RJD को 14 तारीख की याद क्यों दिला रहे जीतनराम मांझी, किसे बताया बड़का नेता ?


DESK:
आज साल का पहला बड़ा पर्व है और आज ही के दिन को लेकर बिहार की सियासत को लेकर बीते कई दिनों से कयासों का बाजार गरम था. शायद यहीं कारण है कि हम के राष्ट्रीय अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी  ने आज ही के दिन यानी 14 जनवरी को सियासी बम फोड़ा. उन्होंने अपने एक ट्वीट में राजद को लेकर एक तंजात्मक ट्वीट किया.

उन्होंने 14 तारीख की याद दिलाते हुए पूछा- जदयू के 17 विधायकों साथ लेकर महागठबंधन की सरकार बनाने का दावा करने वाले राजद के बड़े नेता कहां गए. लगे हाथों उन्होंने यह भी पूछा कि वो नेता राजद में हैं भी या नहीं. उनका इशारा राजद नेता श्याम रजक पर था जिन्होंने बीते दिनों दावा किया था कि जदयू के 17 विधायक उनके संपर्क में हैं



श्याम रजक ने यहां तक दावा किया कि था बीजेपी की कार्यशैली से नाराज जेडीयू के विधायक बिहार की एनडीए सरकार को गिराना चाहते हैं. श्याम रजक ने दावा किया था कि भाजपा की कार्यशैली से नाराज जदयू के 17 विधायकों को दल-बदल कानून के अंतर्गत सदस्यता रद्द होने के खतरे से बचाने के लिए फिलहाल रोककर रखा गया है.


अरुणाचल प्रदेश के छह जदयू विधायकों के भाजपा में शामिल होने पर श्याम रजक ने ये दावा किया था. वहीं उनके इश दावे के बाद बिहार की सियासत में उफान आ गया था. बिहार भाजपा प्रभारी भूपेंद्र यादव ने भी दावा कर दिया कि राजद के कई विधायक जल्द ही भाजपा में शामिल होने वाले हैं.

0 Response to " लालू यादव की पार्टी RJD को 14 तारीख की याद क्यों दिला रहे जीतनराम मांझी, किसे बताया बड़का नेता ?"

एक टिप्पणी भेजें

LATEST