-->

मेरी ब्लॉग सूची

JDU नेता ललन सिंह के दावे पर भड़की RJD, पूछा- अरुणाचल प्रदेश में किसकी पार्टी का किसने किया विलय?

JDU नेता ललन सिंह के दावे पर भड़की RJD, पूछा- अरुणाचल प्रदेश में किसकी पार्टी का किसने किया विलय?


पटना: बिहार में इनदिनों सभी राजनीतिक पार्टियों दूसरे पार्टी में टूट का दावा करते नजर आ रही है. जेडीयू, कांग्रेस में टूट के दावों के बीच रविवार को बिहार बीजेपी प्रभारी भूपेंद्र यादव ने आरजेडी में टूट का दावा किया है. वहीं, उनके दावे के समर्थन में उतरे जेडीयू सांसद और नेता ललन सिंह ने कहा कि अगर भूपेंद्र यादव चाह लें तो आरजेडी में टूट क्या उसका विलय भी संभव है.

इधर, आरजेडी ने जेडीयू सांसद और नेता ललन सिंह के बयान पर कड़ी प्रतिक्रिया दी है और अरुणाचल प्रदेश में बीते दिनों हुई घटना को दिलाते हुए जेडीयू पर तंज कसा है. आरजेडी ने अपने अधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट कर कहा कि ये जीजा जी की नहीं समर्पित कार्यकर्ताओं की पार्टी है. अरुणाचल प्रदेश में किसकी पार्टी का किसने विलय किया?

JDU नेता ललन सिंह के दावे पर भड़की RJD, पूछा- अरुणाचल प्रदेश में किसकी पार्टी का किसने किया विलय?


भूपेंद्र यादव ने किया है ये दावा

बता दें कि बिहार बीजेपी प्रभारी भूपेंद्र यादव ने रविवार को नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव पर हमला बोलते हुए दावा किया था कि खरमास के बाद आरजेडी में टूट तय है. आरजेडी में परिवारवाद के खिलाफ बौखलाहट है. सभी चाहते हैं कि उन्हें इससे मुक्ति मिले. ऐसे में तेजस्वी यादव अपनी पार्टी ही बचा लें तो बड़ी बात होगी.

इधर, बीजेपी नेता के दावे के समर्थन में उतरे जेडीयू नेता ललन सिंह ने कहा कि हमने कभी किसी दल को तोड़ने की बात नहीं की है. हम विकसित बिहार बनाना चाहते हैं और सीएम नीतीश कुमार के नेतृत्व में लगातार काम चल रहा है. लेकिन अगर भूपेंद्र यादव चाह लें तो आरजेडी में टूट क्या उसका विलय भी संभव है. ललन यादव के इसी बयान आरजेडी ने हमला बोला है.

गौरतलब है कि अरुणाचल प्रदेश में बीते दिनों बीजेपी ने जेडीयू के कुल सात विधायकों में से छह विधायकों को पार्टी में शामिल करा लिया था. इस घटना के बाद बिहार में भी जेडीयू और बीजेपी के रिश्तों में कड़वाहट आ गई थी. हालांकि, दोनों पार्टियों में से किसी भी पार्टी के नेता ने यह बात नहीं कबूली है.

0 Response to "JDU नेता ललन सिंह के दावे पर भड़की RJD, पूछा- अरुणाचल प्रदेश में किसकी पार्टी का किसने किया विलय?"

एक टिप्पणी भेजें