-->

मेरी ब्लॉग सूची

CM नीतीश को तेजस्वी यादव ने लिखा पत्र, आरसीपी सिंह का जवाब- अपने माता-पिता के कार्यकाल को देखें

CM नीतीश को तेजस्वी यादव ने लिखा पत्र, आरसीपी सिंह का जवाब- अपने माता-पिता के कार्यकाल को देखें


पटना.
 दो दिन पहले बिहार में अपराध की ताबड़तोड़ घटनाओं को लेकर नेता प्रतिपक्ष और RJD नेता तेजस्वी यादव ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को टारगेट करते हुए एक पत्र लिखा था. इसमें तेजस्वी ने लिखा कि प्रदेश में लूट, चोरी, डकैती, रंगदारी, बलात्कार, अपहरण और हत्या की घटनाओं में बेतहाशा बढ़ोतरी हुई है. केंद्र सरकार की ओर से जारी अपराध के आंकड़े भी बिहार की कानून-व्यवस्था की दयनीय स्थिति को दर्शाते हैं. अब इस मसले पर सीएम नीतीश के बचाव में जनता दल यूनाइटेड के राष्ट्रीय अध्यक्ष राम चंद्र प्रसाद सिंह पलटवार करते हुए कहा है कि वे अपने माता-पिता (लालू-राबड़ी शासनकाल) के कार्यकाल को देखें.

तेजस्वी यादव के पत्र लिखे जाने पर रामचंद्र कहा कि वे अपने माता पिता के कार्यकाल को देखें. कितने नरसंहार हुए. अब यह सब कैसेट बजना बन्द करना चाहिए. बोर्ड की डिग्री नहीं तो उनकी चिट्टी कौन लिख रहा है. किससे चिट्ठी लिखवा रहे हैं. यदि उन्हें कुछ देना है तो वे बिहार में विकास को लेकर सुझाव दें. हमारी सरकार उनकी मांगों पर विचार करेंगी. निर्देश नहीं दें.


आरसीपी सिंह ने कहा कि विधि व्यवस्था का हाल सीएम नीतीश कुमार देख रहे हैं. किसी की हत्या दुःखद है, यह नहीं होना चाहिए. बिहार में क्राइम राष्ट्रीय औसत से काफी कम है. औसत से नीचे है. सुधार पर काम हो रहे हैं. हमलोग पुलिसकर्मी पर भरोसा करते हैं. बिहार में हर मामले का उद्भेदन हुआ है. पुलिस काम कर रही है.



0 Response to "CM नीतीश को तेजस्वी यादव ने लिखा पत्र, आरसीपी सिंह का जवाब- अपने माता-पिता के कार्यकाल को देखें"

एक टिप्पणी भेजें

LATEST