-->

मेरी ब्लॉग सूची

हथियारबंद अपराधियों ने ईंट भट्टे पर की गोलीबारी, ट्रैक्टर को किया आग के हवाले

हथियारबंद अपराधियों ने ईंट भट्टे पर की गोलीबारी, ट्रैक्टर को किया आग के हवाले


नवादाः गोविंदपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत सिखरपुर कठवन गांव स्थित रोह प्रखंड महकार गांव निवासी उपेंद्र यादव के चिमनी ईंट भट्ठा पर बुधवार की रात्रि में अपराधियों ने जमकर गोलीबारी की, साथ ही एक ट्रैक्टर को आग के हवाले कर दिया। जिससे ट्रैक्टर क्षति ग्रस्त हो गया। घटना की जानकारी स्थानीय लोगों के द्वारा पुलिस को फोन कर दी गई। सूचना मिलते ही थाना प्रभारी डॉक्टर नरेंद्र प्रसाद, एसआई सतीश कुमार, रामप्रवेश राम तथा रोह थाना प्रभारी दल-बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे मौके पर जायजा लिया। वही घटनास्थल पर से पुलिस ने एक जिंदा कारतूस व एक खोखा बरामद किया। जिसे जब्त कर थाना लाया गया। एसआई सतीश कुमार ने बताया कि दहशत फैलाने को लेकर ईंट भट्टे पर अपराधियों ने गोलीबारी की। कोई हताहत नहीं है। पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है, दोषियों पर कार्रवाई की जाएगी।

वही रोह थाना अन्तर्गत महकार गांव निवासी ईंट भट्ठा मालिक उपेंद्र यादव की भाभी रूबी देवी पति अवधेश यादव ने थाना में लिखित आवेदन देकर अपने ही गांव महकार थाना रोह निवासी रामस्वरूप यादव, मिश्री यादव समेत सात लोगों पर आरोप लगाते हुए लिखित आवेदन दिया है। हथियार से लैस होकर गोलीबारी करने, मारपीट करने तथा ट्रैक्टर को आग के हवाले कर देने एवं लेवी में बीस लाख रुपए मांग करने का आरोप व जान मारने वह ईंट भट्ठे को बंद कराने का आरोप लगाते हुए थानाध्यक्ष से न्याय की गुहार लगाई है।

 सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार उपेन्द्र यादव और रामस्वरूप यादव के परिवार के बीच जमीनी विवाद को लेकर पूर्व से विवाद चल रहा है, कई बार इस तरह की घटना दोनों पक्षों के बीच घट चुकी है। वहीं थानाध्यक्ष डॉक्टर नरेंद्र प्रसाद ने बताया कि रूबी देवी के द्वारा आवेदन थाना में दिया गया है, आवेदन को लेकर प्राथमिकी दर्ज की जा रही है । पुलिस मामले कि जांच पड़ताल कर रही है, दोषियों पर कार्रवाई की जाएगी।

0 Response to "हथियारबंद अपराधियों ने ईंट भट्टे पर की गोलीबारी, ट्रैक्टर को किया आग के हवाले"

एक टिप्पणी भेजें