-->

मेरी ब्लॉग सूची

रूपेश सिंह की हत्या की हो सी.बी.आई. जांच, अपराधियों को शूट एट साईट का आदेश दे सरकार: पप्पू यादव

रूपेश सिंह की हत्या की हो सी.बी.आई. जांच, अपराधियों को शूट एट साईट का आदेश दे सरकार: पप्पू यादव

पटना:
इंडिगो एयरलाइन्स के एयरपोर्ट मैनेजर रूपेश सिंह की हत्या की सी.बी.आई. जांच की मांग करते हुए जन अधिकार पार्टी (लो) के राष्ट्रीय अध्यक्ष पप्पू यादव ने कहा कि रूपेश सिंह की किसी से दुश्मनी नहीं थी. उन्हें किसी शूटर ने गोली मारी है. इस घटना को एक सोची-समझी गहरी साजिश के तहत अंजाम दिया गया है. इसकी परतों  को खोलने के लिए सी.बी.आई. से जांच बहुत आवश्यक है. 

अपराधियों के लिए शूट एट साईट की मांग करते हुए जाप अध्यक्ष ने कहा कि बिहार में अपराध रोज़ बढ़ते जा रहे हैं. अख़बार के पन्ने हत्या, लूट और बलात्कार की ख़बरों से भरे पड़े हैं. राज्य की जनता को बचाने के लिए अपराधियों का खत्म होना जरूरी है. इसलिए बिहार सरकार को अपराधियों के लिए शूट एट साईट का आदेश देना चाहिए. पुलिस को फ्री हैंड दिया जाए ताकि वो अपराधियों को देखते ही गोली मर सके. 


बिहार में कानून व्यवस्था पर सवाल उठाते हुए पप्पू यादव ने कहा कि घटनास्थल के एक किलोमीटर के दायरे में नेताओं और अधिकारियों के आवास हैं. पुलिस पैट्रोलिंग होती है, फिर भी अपराधी दिनदहाड़े हत्या कर निकल जाते हैं और प्रशासन कुछ नहीं कर पाता है. उन्होंने इस हत्याकांड में राजनीतिक साजिश की संलिप्तता की भी आशंका जताई है.

आगे उन्होंने कहा कि पहले सत्ता पक्ष और विपक्ष अपने-अपने दलों से अपराधियों को निकाले. जन प्रतिनिधियों के संरक्षण में भू और बालू माफिया तांडव मचा रहे हैं. 

शराबबंदी का जिक्र करते हुए पप्पू यादव ने कहा कि शराब की तस्करी कर छोटे अपराधी आज बड़े अपराधी बन गए हैं. पुलिस के साथ मिलकर अपराधी शराब की तस्करी कर रहे हैं और दूसरे अपराधों को अंजाम दे रहे हैं. अपराधियों का मनोबल बढ़ा हुआ है और जनता त्रस्त है.

0 Response to "रूपेश सिंह की हत्या की हो सी.बी.आई. जांच, अपराधियों को शूट एट साईट का आदेश दे सरकार: पप्पू यादव"

टिप्पणी पोस्ट करें