-->

मेरी ब्लॉग सूची

'तांडव' पर भड़के चिराग पासवान, कहा- समाज को बांटने वाला कंटेट, लेना चाहिए एक्शन

'तांडव' पर भड़के चिराग पासवान, कहा- समाज को बांटने वाला कंटेट, लेना चाहिए एक्शन


PATNA: 
लोजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान ने वेब सीरीज तांडव को समाज को तोडने और बरगलाने वाला बताते हुए उन लोगों का समर्थन किया है जो तांडव के खिलाफ  मुकदमा और विरोध कर रहे हैं.  चिराग ने अपने संसदीय क्षेत्र जमुई में कहा कि तांडव जैसी वेब सीरीज जिससे  समाज को तोड़ने  की बात हो उसे कहीं से उचित नहीं माना जा सकता. अपने संसदीय क्षेत्र जमुई के दौरे पर आए चिराग ने कहा कि वेब सीरीज तांडव में किसी धर्म और उसके देवी देवताओं को जिस तरह से उपहास दिखाया गया है उसका उनकी पार्टी लोजपा विरोध करती है.


चिराग पासवान ने कहा है कि सिनेमा को समाज का आईना माना जाता है, जिसे हर उम्र और वर्ग के लोग देखते हैं. वेब सीरीज के कंटेंट पर ध्यान देने की जरूरत है जिससे उसका बुरा प्रभाव लोगों पर न पडे़े. तांडव के खिलाफ दर्ज हो रहे केस को लेकर लोजपा अध्यक्ष ने कहा कि कई सामाजिक संगठन के लोग कार्रवाई की मांग कर चुके हैं.

लोजपा नेता ने कहा कि उन्होंने इस वेब सीरीज को खुद देखा भी है जिसमें किसी धर्म विशेष और उनके देवी-देवताओं का उपहास उड़ाया गया है, यह सरासर गलत है. भगवान शिव या फिर विभिन्न मुद्दों को जिस तरह से वेब सीरीज तांडव में हाइलाइट किया गया है वह तमाम बातें गलत हैं. छोटे-छोटे बच्चे जब इन चीजों को देखेंगे या परिवार के लोग देखते हैं तो गलत भावना समाज में उत्पन्न होती है.

उन्होंने कहा कि आज वेब सीरीज की पहुंच घर-घर तक है और इस तरह से गलत कंटेंट को दिखाना समाज को बांटने की तरह है. लोगों को संभल कर वेब सीरीज बनाना चाहिए ताकि उसके कंटेंट से समाज को कोई नुकसान ना हो. बता दें कि लोजपा अध्यक्ष जमुई सांसद चिराग पासवान राजनीति में आने से पहले एक फिल्म अभिनेता भी थे.

0 Response to "'तांडव' पर भड़के चिराग पासवान, कहा- समाज को बांटने वाला कंटेट, लेना चाहिए एक्शन"

एक टिप्पणी भेजें