-->

मेरी ब्लॉग सूची

हर बार लड़के वालों को बहन का आपत्तिजनक फोटो भेजकर तोड़वा देता था रिश्‍ता, इस बार गया जेल

हर बार लड़के वालों को बहन का आपत्तिजनक फोटो भेजकर तोड़वा देता था रिश्‍ता, इस बार गया जेल


छपरा:
छपरा शहर में चचेरी बहन का आपत्तिजनक फोटो वायरल करने के मामले में पुलिस ने एक सनकी भाई को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। गिरफ्तार युवक भगवान बाजार थाना क्षेत्र के टक्कर मोर मोहल्ला निवासी हिमांशु कुमार बताया गया है। प्राप्त जानकारी के अनुसार वह सनकी युवक अपनी चचेरी बहन का ही आपत्तिजनक फोटो वायरल कर दिया था। उस लड़की की शादी के तय होने के बाद उसके ससुराल वालों को भी वह फोटो भेज दिया था। इसके कारण लड़की का रिश्‍ता टूट गया था।

इस बार भी उस लड़की की शादी सिवान में तय हुई थी। जिसके बाद उस सनकी भाई ने अपनी चचेरी बहन का आपत्तिजनक फोटो उसके होने वाले ससुराल वालों को भेज दिया। इस बात को लेकर विगत आठ दिसंबर को बवाल हुआ था और उस लड़की के होने वाले ससुराल के लोग छपरा पहुंचे थे। मामला जानकारी में आया तो युवती के द्वारा भगवान बाजार थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई गई। इसके बाद से वह लड़का बेल पर था। इस दौरान उस लड़की के होने वाले ससुराल वालों के द्वारा भी उसे समझाया गया था। उस दौरान रिश्तेदारों के द्वारा इस बात को दबाया गया, लेकिन वह युवक अपनी हरकतों से बाज नहीं आया।

इस मामले में पी‍ड़ि‍ता के पिता का पूर्व में देहांत हो चुका है। अपने चचेरे भाई की इन हरकतों के कारण युवती और उसकी मां दोनों काफी परेशान थे। इस दौरान उस लड़की के द्वारा  अपने चचेरे भाई को हिदायत भी दी गई थी कि वह अगर अपनी हरकतों से बाज नहीं आया तो उसके द्वारा आत्महत्या कर लेगी। बावजूद इसके  उस युवक पर कोई प्रभाव नहीं पड़ रहा था। पुनः उस लड़की के होने वाले ससुराल वालों को उसके द्वारा आपत्तिजनक फोटो भेजा गया।

इसके बाद पीड़ि‍ता और उसके स्‍वजन छपरा पहुंचे और उस लड़की की ओर से भगवान बाजार थाना पुलिस को पूर्व में दर्ज कराई गई प्राथमिकी का हवाला देते हुए कहा कि अगर पुलिस इस पर शीघ्र कार्रवाई नहीं करती है तो वह आत्महत्या करने के लिए विवश हो जाएगी।  जिस पर भगवान बाजार थाना पुलिस ने उसे  बीती रात्रि में गिरफ्तार कर लिया।  इसके बाद  रविवार की सुबह उस युवती के परिजन एवं उसके होने वाले ससुराल के लोग भी भगवान बाजार थाने पहुंचे जहां पुनः इस बात की शिकायत किए जाने के बाद उसे जेल भेज दिया गया।  वहीं उस युवती के होने वाले ससुराल वालों ने कहा कि उन्हें  वायरल फोटो से कोई लेना देना नहीं है।  वे लोग इस शादी को करेंगे

0 Response to "हर बार लड़के वालों को बहन का आपत्तिजनक फोटो भेजकर तोड़वा देता था रिश्‍ता, इस बार गया जेल"

टिप्पणी पोस्ट करें