-->

मेरी ब्लॉग सूची

सीतामढ़ी से बरामद हुई पटना से गायब लड़की, सामने आया प्रेम प्रसंग का मामला

सीतामढ़ी से बरामद हुई पटना से गायब लड़की, सामने आया प्रेम प्रसंग का मामला

पटना: बिहार की राजधानी पटना से 3 जनवरी को गायब हुई लड़की को पुलिस ने बिहार के ही सीतामढ़ी जिले से बुधवार को बरामद किया है. लापता लड़की की मां ने अपरहण की आशंका जताई थी, लेकिन पुलिस की मानें तो यह प्रेम प्रसंग का मामला था. पटना पुलिस की एक टीम लड़की को लाने के लिए सीतामढ़ी गयी है. बता दें कि लड़की के प्रेमी से पूछताछ के बाद पुलिस ने इस पूरे मामले का खुलासा किया है.


घर के काम से बाहर निकली थी लड़की

बता दें कि पटना के जक्कनपुर थाना क्षेत्र से 3 जनवरी को एक नाबालिग लड़की गायब हो गई थी. लड़की की मां ने पुलिस को दिए बयान में बताया था कि बच्ची घर से दवा लेने के लिए निकली थी, लेकिन वापस नहीं लौटी. परिजनों ने अपरहण की भी आशंका जताई थी. इधर, पुलिस ने मामले में कार्रवाई करते हुए शक के आधार पर दो लोगों को हिरासत में लिया था, जिसमें मुख्य आरोपी मुकेश भी था.

पुलिस पर लगाया था अनदेखी का आरोप

मुकेश से पूछताछ के आधार पर पुलिस ने जांच शुरू की. इस दौरान उन्हें लापता लड़की के सीतामढ़ी में होने की खबर मिली, जहां स्थानीय पुलिस के सहयोग से लड़की को बरामद कर लिया गया है. पुलिस की मानें, तो यह पूरा मामला प्रेम प्रसंग का है. गौर करने वाली बात यह भी है कि इस मामले में लड़की के परिजनों ने पुलिस पर मामले की अनदेखी का आरोप लगाया था.

0 Response to "सीतामढ़ी से बरामद हुई पटना से गायब लड़की, सामने आया प्रेम प्रसंग का मामला"

एक टिप्पणी भेजें

LATEST