-->

मेरी ब्लॉग सूची

कांग्रेस किसान मोर्चा की बैठक के दौरान हंगामा, भक्त चरण दास के सामने चली कुर्सियां

कांग्रेस किसान मोर्चा की बैठक के दौरान हंगामा, भक्त चरण दास के सामने चली कुर्सियां


पटना: बिहार कांग्रेस में इन दिनों सब कुछ ठीक नहीं चल रहा. विधानसभा चुनाव में हार के बाद पार्टी की हर बैठक में हंगामा आम हो चुका है. इसी क्रम में मंगलवार को आयोजित पार्टी के किसान मोर्चा की बैठक के दौरान पार्टी कार्यकर्ताओं ने बिहार कांग्रेस प्रभारी भक्त चरण दस के सामने हंगामा करना शुरू कर दिया. इसी दौरान कांग्रेस नेता राजकुमार शर्मा ने दूसरे नेताओं पर कुर्सी फेंक दी.

आपस में भिड़े पार्टी कार्यकर्ता

बता दें कि बिहार कांग्रेस के नए प्रभारी भक्त चरण दास दो दिनों से सूबे की राजधानी पटना में मौजूद हैं और पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ लगातार बैठक कर रहे हैं. इसी क्रम में मंगलवार को भी सदाकत आश्रम में पार्टी ने किसान मोर्चा की बैठक बुलाई थी. बैठक के शुरू होते ही वहां मौजूद कार्यकर्ताओं की आपस में कहा सुनी हो गयी.

कांग्रेस नेता राजू सिंह ने फेंकी कुर्सी

बात-विवाद होते-होते मामला इतना बढ़ गया कि किसान मोर्चा के नेता राजू सिंह ने अपने साथियों पर कुर्सी फेंक कर मार दिया. इस दौरान भक्त चरण दस सबसे शांत होने की गुहार लगाते रहे, लेकिन किसी ने उनकी एक न सुनी. वे भी थोड़ी देर के लिए इसी धक्का-मुक्की में फंसे रहे.

कल भी कार्यकर्ताओं ने किया था हंगामा

बता दें कि कल भी बैठक के दौरान भक्त चरण दास के सामने पार्टी के कार्यकर्ताओं का गुस्सा फूट पड़ा था. दरअसल, पिछले दोनों चुनावों में कांग्रेस को मिली हार से कार्यकर्ता प्रदेश नेतृत्व से नाराज चल रहे थे. यही वजह थी कि सोमवार मौका मिलते ही उन्होंने पार्टी के प्रदेश नेतृत्व को बदलने की मांग की. इधर, बैठक में कार्यकर्ताओं को हंगामा करता देख भक्त चरण दास ने पहले उन्हें शांत कराया था और फिर उनकी समस्याओं को सुनते हुए हर मसले पर उचित कार्रवाई का आश्वासन दिया था.

0 Response to "कांग्रेस किसान मोर्चा की बैठक के दौरान हंगामा, भक्त चरण दास के सामने चली कुर्सियां"

एक टिप्पणी भेजें

LATEST