-->

मेरी ब्लॉग सूची

बिहार में करोड़ों की हेरोइन, अफीम बरामद, पुलिस की भनक लगते ही तस्कर फरार

बिहार में करोड़ों की हेरोइन, अफीम बरामद, पुलिस की भनक लगते ही तस्कर फरार


औरंगाबाद: बिहार के औरंगाबाद जिले के बारूण थाना क्षेत्र से पुलिस ने एक घर में छापेमारी कर 660 ग्राम हेराइन और एक किलोग्राम अफीम जब्त की है. इस मामले में हालांकि किसी की गिरफ्तारी की सूचना नहीं है. औरंगाबाद के पुलिस उपाधीक्षक अनूप कुमार ने बुधवार को बताया कि पुलिस को सूचना मिली थी कि सीरिस गांव के एक घर से मादक पदार्थो की तस्करी की जा रही है. इसी आधार पर घर में छापेमारी कर 660 ग्राम हेरोइन और 1 किलोग्राम अफीम बरामद किया गया है.

पुलिस गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही

पुलिस की भनक लगते ही तस्कर फरार हो गए. पुलिस उनकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है. बरामद मादक पदार्थो की कीमत करीब साढ़े तीन करोड़ रुपये आंकी गई है. पुलिस अधिकारी ने बताया कि बरामद मादक पदार्थ की जांच की गई है, जो सही पाया गया है.

बता दें कि पिछले महीने ही दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने भी बड़े ड्रग सिंडिकेट का पर्दाफाश करते हुए 2 लोगों को गिरफ्तार किया था. पुलिस ने दोनों के पास से 5 किलो हेरोइन बरामद की है जिसकी इंटरनेशनल मार्केट में कीमत करीब 20 करोड़ रुपये है. पुलिस ने इनके पास से मोबाइल फोन और कुछ सिम कार्ड भी बरामद किए थे. पुलिस को ये भी जानकारी मिली कि ये गैंग मणिपुर से आपरेट हो रहा था.

0 Response to "बिहार में करोड़ों की हेरोइन, अफीम बरामद, पुलिस की भनक लगते ही तस्कर फरार"

एक टिप्पणी भेजें

LATEST