-->

मेरी ब्लॉग सूची

ट्रेन से कटकर मामा और भांजी की मौत, लोगों ने उठाए कई सवाल

ट्रेन से कटकर मामा और भांजी की मौत, लोगों ने उठाए कई सवाल

जमुई।
हावड़ा-कलकत्ता मेन लाइन स्थित जमुई स्टेशन से सटे जोगियाडीह कटौना के समीप पोल संख्या 387/5 व 387/7 के बीच रेलवे ट्रक पर मंगलवार की अहले सुबह एक युवक व एक महिला की क्षत विक्षत शव बरामद हुआ। मलयपुर थाने की पुलिस मौके पर शव को कब्जे में लेकर जांच पड़ताल में जुट गई है।

दोनों मृतक की पहचान जमुई थाना क्षेत्र के ठेगुआ पंचायत के लठाने गांव के गोविंद तांती व जुली कुमारी के रूप में हुई है।बताया जाता है कि दोनों रिश्ते में मामा- भाजी लगती है। बताया जाता है कि दानापुर कंट्रोल द्वारा मलयपुर थाना रेलवे ट्रैक पर दो शव पड़े होने की सूचना दी गई। बताया गया कि डाउन टाटा दानापुर एक्सप्रेस की चपेट में दोनों आ गये हैं। इधर घटना के बाद ग्रामीण कुछ भी बताने से परहेज कर रहे हैं। स्वजन सहित ग्रामीण घटनास्थल पर दूर से ही देखकर लौट जा रहे थे।महिला विवाहित बतायी जा रही है।

शव के पास से घड़ी खरिदने का कैस मेमो बरामद हुआ है।इधर बता दे कि सोमवार की शाम कुछ ग्रामीण जमुई रेलवे स्टेशन के समीप दोनों की खोजबीन कर रहे थे।युवक का शव डाउन लाइन में पड़ा था। जबकि महिला का शव अप लाइन में पड़ा था। महिला का शव युवक के शव से पीछे अप लाइन के रेलवे ट्रैक के समीप पड़ा था। ट्रैक पर लड़के और महिला के शव के बीच के फासले व पोजिशन कुछ और भी संदेह जता रहा है।

फिलहाल स्वजनों ने शव पर दावा नहीं किया है।पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिये सदर अस्पताल भेज दिया।इधर मलयपुर थानाध्यक्ष विजय कुमार,एसआई भगवान ठाकुर,एएसआई कैलाश पासवान दल-बल के साथ घटनास्थल पर पहुँचकर जांच में जुटी थी।

0 Response to "ट्रेन से कटकर मामा और भांजी की मौत, लोगों ने उठाए कई सवाल"

टिप्पणी पोस्ट करें