-->

मेरी ब्लॉग सूची

मुखिया की मौत के बाद ग्रामीणों ने किया हंगामा, थाने पर किया पथराव, जमकर की नारेबाजी

मुखिया की मौत के बाद ग्रामीणों ने किया हंगामा, थाने पर किया पथराव, जमकर की नारेबाजी


समस्तीपुर:
बिहार के समस्तीपुर के वारिसनगर थाना क्षेत्र के गोही पंचायत के मुखिया राजेश साहनी की इलाज के दौरान शुक्रवार को पटना में मौत हो गई. मुखिया के मौत की खबर मिलते ही घटना को लेकर लोगों में आक्रोश फैल गया. नाराज लोगों ने बाजार पूरी तरह से बंद कर दीं. इधर, मुखिया के शव पहुंचते ही लोगों का आक्रोश इतना बढ़ गया कि लोगों ने हंगामा करना शुरू कर दिया.

सैकड़ों की संख्या में लोगों ने वारिसनगर थाने का घेराव कर पुलिस के खिलाफ जमकर नारेबाजी की. वहीं, लोगों ने थाने पर पथराव भी कर दिया. स्थानीय लोगों का आरोप है कि पंचायत के मुखिया समाजवादी विचारधारा के थे. इससे पहले भी उनके ऊपर कई बार जानलेवा हमले हुए. इस बाबत स्थानीय थाना से लेकर एसपी तक कई बार इसकी शिकायत की गई. इसके बावजूद प्रशासन की तरफ से इसे गंभीरता से नहीं लिया गया.

स्थानीय लोगों का आरोप है कि पुलिस की लापरवाही की वजह से एक बार फिर मुखिया पर जानलेवा हमला किया गया, जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई. बता दें कि बीते 24 दिसंबर को घर से वारिसनगर जाने के दौरान पहले से घात लगाए अपराधियों ने मुखिया को गोली मारकर जख्मी कर दिया था. स्थानीय लोगों की मदद से उन्हें इलाज के लिए भर्ती कराया गया था, जहां इलाज के दौरान शुक्रवार को उनकी मौत हो गई.

इधर, इस मामले में मुखिया की पत्नी के बयान पर 6 लोगों के खिलाफ नामजद प्राथमिकी दर्ज कराई गई थी. लेकिन अब तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है. बता दें कि मुखिया राजेश साहनी लोक जनशक्ति पार्टी के प्रदेश सचिव पद पर थे. घटना के बाद से इलाके में तनाव है. इधर, पुलिस का कहना है कि वो जल्द ही अपराधियों को पकड़ लेगी.

0 Response to "मुखिया की मौत के बाद ग्रामीणों ने किया हंगामा, थाने पर किया पथराव, जमकर की नारेबाजी"

एक टिप्पणी भेजें

LATEST