-->

मेरी ब्लॉग सूची

थाने से शराब माफिया को छुड़वाने के ऑडियो वायरल मामले में दलाल गिरफ्तार, फूट-फूटकर रोने लगा, कहा- पुलिस के कहने पर ही किया था कॉल

थाने से शराब माफिया को छुड़वाने के ऑडियो वायरल मामले में दलाल गिरफ्तार, फूट-फूटकर रोने लगा, कहा- पुलिस के कहने पर ही किया था कॉल

पटना:
राजधानी पटना के कदमकुआं थाने में पकड़ी गई शराब को छोड़ने के बाद पांच लाख रुपये मांगने वाले दलाल सूरज मिश्रा को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। सूरज को कदमकुआं थाना इलाके के राजेंद्र नगर से बीते शनिवार की रात पकड़ा गया। रविवार को ही पुलिस ने उसे जेल भेज दिया। 

सूरज मिश्रा पर कदमकुआं थाने में पुलिस के नाम पर पैसे की उगाही करने से संबंधित एफआईआर वहां के नए थानेदार विमलेंदु कुमार के बयान पर दर्ज की गई थी। केस दर्ज होने की बात को गुप्त रखा गया था। इसके बाद थानेदार ने सूरज को गिरफ्तार कर लिया। सूत्रों की मानें तो उससे लंबी पूछताछ भी की गई है। वायरल हुए ऑडियो के मामले में भी पुलिस ने सूरज से कई सवाल दागे। 

कदमकुआं थाने में केस दर्ज होने के बाद पुलिस अफसरों ने सूरज की गिरफ्तारी की प्लानिंग कर दी थी। उन्हें पता था कि अगर थाने के किसी पुलिसकर्मी को वहां ले जाया गया तो सूरज को पहले से खबर मिल जाएगी। लिहाजा एक नई पुलिस टीम बनाई गई। थानेदार विमलेंदु खुद सादे लिबास में थे। जिस वक्त सूरज की गिरफ्तारी हुई, वह बाइक पर बैठा था। पुलिस अचानक पहुंच गई और सूरज को पीछे से पकड़ लिया। यह देख वह हैरान रह गया। सूरज के पास पुलिस को मोबाइल नहीं मिला है।

0 Response to "थाने से शराब माफिया को छुड़वाने के ऑडियो वायरल मामले में दलाल गिरफ्तार, फूट-फूटकर रोने लगा, कहा- पुलिस के कहने पर ही किया था कॉल"

टिप्पणी पोस्ट करें