-->

मेरी ब्लॉग सूची

सारण : डीआईजी मनु महाराज और एसपी संतोष कुमार ने संभाला पदभार

सारण : डीआईजी मनु महाराज और एसपी संतोष कुमार ने संभाला पदभार

सारण: जिले में देर रात मनु महाराज ने सारण रेंज के नए डीआईजी के रूप में पदभार संभाला. छपरा के नए एसपी संतोष कुमार ने भी पदभार ग्रहण किया. दोनों पुलिस अधिकारी एक साथ छपरा पहुंचे. दोनों पुलिस पदाधिकारियों ने छपरा में आम लोगों को संदेश देते हुए कहा कि अपराध करने वालों की जगह जेल में होगी और अपराधियों पर नकेल कसी जाएगी. किसी को भी कानून में हाथ लेने का कोई अधिकार नहीं होगा.


DIG मनु महाराजDIG मनु महाराजलोगों को बेसब्री से था इंतजार

सारण रेंज के कमिश्नर ने एक जनवरी को ही अपना योगदान दे दिया था, जबकि आज सुबह ही छपरा की वर्तमान एसपी को भावभीनी विदाई दी गई थी. इसके साथ ही दोनों पदाधिकारियों का इंतजार किया जा रहा था. सबसे पहले डीआईजी मनु महाराज ने कमिश्नरी स्थित अपने कार्यालय में सभी वरीय और कनीय पुलिस अधिकारियों से परिचय किया. इसके साथ ही वह एसपी संतोष कुमार के साथ एसपी कार्यालय तक पैदल ही आए.SP संतोष कुमारSP संतोष कुमार'अपराधियों को बख्शा नहीं जाएगा'
दोनों पदाधिकारियों ने छपरा के टाउन थाने का भी निरीक्षण किया और उसके बाद दोनों पदाधिकारी पैदल ही छपरा पुलिस लाइन की तरफ चले गए. सारे पुलिस पदाधिकारी उनके पीछे-पीछे पैदल ही चल दिए. साथ ही सभी अधिकारियों की गाड़ियों का काफिला इन अधिकारियों के पीछे-पीछे चला. दोनों अधिकारियों ने कहा कि कानून से खिलवाड़ करने वाले अपराधियों को बख्शा नहीं जाएगा. कम्युनिटी पुलिसिंग की भी व्यवस्था की जाएगी. आम जनता के लिए हमारे दरवाजे हमेशा खुले हैं.

0 Response to "सारण : डीआईजी मनु महाराज और एसपी संतोष कुमार ने संभाला पदभार "

एक टिप्पणी भेजें