-->

मेरी ब्लॉग सूची

कार एक्सिडेंट में केंद्रीय मंत्री श्रीपद नाइक घायल, हादसे में पत्नी की जान गई

कार एक्सिडेंट में केंद्रीय मंत्री श्रीपद नाइक घायल, हादसे में पत्नी की जान गई


नई दिल्ली: 
केंद्रीय मंत्री श्रीपद नाइक और उनकी पत्नी सोमवार को सड़क हादसे के शिकार हो गए. इस दुर्घटना में श्रीपद नाइक घायल हो गए हैं, जबकि उनकी पत्नी की मौत हो गई है. श्रीपद नाइक को सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. आपको बता दें कि श्रीपाद नाइक आयुर्वेद, योग और प्राकृतिक चिकित्सा, यूनानी, सिद्ध और होम्योपैथी और रक्षा राज्य मंत्री मंत्री हैं.

जिस समय यह दुर्घटना हुई उस समय केंद्रीय मंत्री श्रीपद नाइक और उनकी पत्नी यात्रा कर रहे थे. कर्नाटक के उत्तर कन्नड़ जिले में यह हादसा हुआ है. उस दौरान श्रीपद नाइक अपनी पत्नी के साथ सड़क के रास्ते अपनी गाड़ी से कहीं जा रहे थे.


बताया जा रहा है कि हादसे के बाद उनकी पत्नी को सरकारी अस्पताल में एडमिट कराया गया, जहां उनकी मौत हो गई है. वहीं, श्रीपद नाइक की स्थिर चिंताजनक है.हादसे में घायल हुए केंद्रीय मंत्री श्रीपद नाइक को लेकर पीएम नरेंद्र मोदी ने गोवा के मुख्यमंत्री से बात की है. उन्होंने श्रीपद नाइक के इलाज के लिए उचित व्यवस्था सुनिश्चित करने की बात कही है.

कर्नाटक के मुख्यमंत्री कार्यालय (CMO) के अनुसार, कर्नाटक के मुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्पा ने केंद्रीय मंत्री श्रीपाद नाइक की पत्नी विजया नाइक के निधन पर शोक व्यक्त किया. रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने गोवा के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत से बात की और श्रीपाद नाइक को बेहतर उपचार उपलब्ध करने के लिए कहा है. उन्होंने कहा कि अगर आवश्यकता हुई तो केंद्रीय मंत्री श्रीपाद नाइक को दिल्ली के लिए उड़ान भरें.

0 Response to "कार एक्सिडेंट में केंद्रीय मंत्री श्रीपद नाइक घायल, हादसे में पत्नी की जान गई"

टिप्पणी पोस्ट करें