-->

मेरी ब्लॉग सूची

नए साल में ड्रीम गर्ल गुंजन पंत पहुंची बाबा विश्वनाथ और काल भैरव के दरबार में

नए साल में ड्रीम गर्ल गुंजन पंत पहुंची बाबा विश्वनाथ और काल भैरव के दरबार में

डेस्क:
भोजपुरी फ़िल्म इंडस्ट्री की ड्रीम गर्ल गुंजन पंत का शेड्यूल लगातार बिजी चल रहा है, मगर इसी बीच गुंजन बाबा विश्वनाथ और काल भैरव के दरबार में नज़र आईं। दरअसल गुंजन नए साल में अपने बिजी शेड्यूल से समय निकाल कर वहां बाबा के आशीर्वाद लेने पहुंची थी। बाबा का आशीर्वाद मिलने के बाद वे बेहद खुश भी नज़र आ रहीं थी। 


इसको लेकर गुंजन पंत ने बताया कि मैं लगातार शूट कर रही हूं। न्यू ईयर को शुरुआत और अपना बर्थडे भी मैंने सेट पर ही सेलिब्रेट किया। और आज बाबा विश्वनाथ की नगरी में भी शूटिंग को आई थी, तो समय निकाल कर उनके दर्शन कर आई। दर्शन सफल रहा , जिसके बाद एक सुखद अनुभूति है। साथ ही एनर्जेटिक भी फील कर रही हूं। मैंने बाबा से सबों के कल्याण की कमाना की। बीता साल बेहद कष्टदायक रहा। वे इस समस्या से जरूर हम सबों को निकालेंगे। 

आपको बता दें कि गुंजन पंत इन दिनों अपनी कई फ़िल्म प्रोजेक्ट को लेकर लगातार बिजी रह रही हैं। अभी हाल ही में उन्होंने निलाभ तिवारी फिल्‍म्स के बैनर तले B4U मोशन पिक्‍चर्स के एसोसिएशन से बनी फ़िल्म ‘दूल्‍हा ऑन सेल’ की शूटिंग भी पूरी कर ली है। इस फिल्‍म के निर्माता संदीप सिंह और निलाभ तिवारी हैं। जबकि संजय श्रीवास्‍तव निर्देशक हैं।

0 Response to "नए साल में ड्रीम गर्ल गुंजन पंत पहुंची बाबा विश्वनाथ और काल भैरव के दरबार में"

एक टिप्पणी भेजें

LATEST