-->

मेरी ब्लॉग सूची

कैमूर में भयानक सड़क हादसा, पांच लोगों की मौत, ड्राइवर की हालत गंभीर

कैमूर में भयानक सड़क हादसा, पांच लोगों की मौत, ड्राइवर की हालत गंभीर

कैमूर:
बिहार के कैमूर जिले के कुदरा थाना क्षेत्र में एनएच-30 के कैथीया के पास शुक्रवार को मैजिक और ट्रैक्टर में भयंकर भिड़ंत हो गया. इस हादसे में मैजिक के परखच्चे उड़ गए. वहीं, मैजिक सवार पांच लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. इधर, चालक भी गंभीर रूप से घायल हो गया जिसका इलाज चल रहा है.

इधर, घटना की सूचना मिलने के बावजूद पुलिस घटनास्थल पर देर से पहुंची, जिससे स्थानीय लोगों का गुस्सा भड़क गया. गुस्साए लोगों ने सड़क को जाम कर वरीय पदाधिकारी को बुलाने और मुआवजा देने की मांग की. इधर, पुलिस लोगों को शांत कराने में जुटी हुई थी. वहीं, कैमरे पर कुछ भी बोलने से कतरा रही थी.

घटना के संबंध में ग्रामीणों ने बताया कोचस से मोहनिया जाने के दौरान एनएच-30 पर कुदरा थाना क्षेत्र के कैथीया में मैजिक और ट्रैक्टर में भयंकर भिड़ंत हो गया, जिससे 5 लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. वहीं, चालक का गंभीर हालत में इलाज चल रहा है.

स्थानीय लोगों का आरोप है कि पुलिस उस रोड में गश्ती नहीं करती, तभी घटना के 2 घंटे बीतने के बाद पुलिस प्रशासन मौके पर पहुंची. घटनास्थल से केवल 10 किलोमीटर की दूरी पर थाना स्थित है, फिर भी पुलिस को मौके पर पहुंचने में इतना समय लग गया.

वहीं, इतने हंगामे के बाद भी एसडीएम और डीएसपी घटनास्थल पर नहीं पहुंचे. स्थानीय लोगों का कहना है कि जब भी कोई दुघर्टना होती है, प्रशासनिक अधिकारी मुआवजा देने की बात कहकर भीड़ हटा देते हैं, लेकिन उन परिवारों को मुआवजा नहीं मिलता है. ऐसे में तत्काल हमारी मांग है कि इन लोगों को चार-चार लाख रुपया का मुआवजा मिले.

0 Response to "कैमूर में भयानक सड़क हादसा, पांच लोगों की मौत, ड्राइवर की हालत गंभीर"

टिप्पणी पोस्ट करें