-->

मेरी ब्लॉग सूची

नीतीश कुमार ने लगाई डीजीपी की क्लास, कहा- फोन उठाने के लिए आदमी रखें

नीतीश कुमार ने लगाई डीजीपी की क्लास, कहा- फोन उठाने के लिए आदमी रखें

पटना:
बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार इन दिनों चौतरफा दबाव झेल रहे हैं. पहले चुनाव में मिली कम सीटें और सियासी कमजोरियों ने उन्हें परेशान कर रखा था और अब सूबे की राजधानी पटना में हुई रूपेश सिंह की हत्या ने सीएम नीतीश कुमार के माथे पर बल ला दिए हैं. यही वजह है कि शुक्रवार को जब पत्रकारों ने उनसे कुछ कड़ा सवाल किया तो नीतीश कुमार बिल बिला उठे.

पत्रकारों से सीएम ने की पति-पत्नी के शासन को याद करने की अपील

दरअसल, पटना में अटल पथ का उद्धघाटन करने पहुंचे सीएम नीतीश कुमार प्रेस कांफ्रेंस कर रहे थे. इसी दौरान वहां मौजूद पत्रकारों ने सीएम से प्रदेश में बढ़ती अपराध की घटनाओं और रूपेश सिंह के हत्यारों पर पुलिस की विफलता को लेकर सवाल किया. सवाल सुनते ही नीतीश कुमार नाराज हो गए और गुस्से में उन्हें ने पत्रकारों से लालू-राबड़ी के शासन को याद करने को कह दिया.

सीएम नीतीश ने फोन पर लगाई डीजीपी की क्लास

वहीं एबीपी संवादाता प्रकाश कुमार ने जब मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से डीजीपी के फोन ना उठाने की बात कही तो उन्होंने फौरन डीजीपी को ही फोन कर डांट लगा दी. नीतीश कुमार ने डीजीपी को फोन कर कहा, "हम यहां अटल पथ के उद्घाटन कार्यक्रम में आये थे और यहां हमको जानकारी मिली कि आप फोन नहीं उठाते, आपको कोई जानकारी मिले तो मीडिया को बताइये, आप पत्रकारों का फोन क्यों नहीं लेते हैं?" उन्होंने फोन पर डीजीपी को तल्ख लहजे में कहा कि आप फोन उठाने के लिए एक आदमी रखें.

हत्या के तीन दिन बाद भी पुलिस के हाथ खाली

आपको बता दें कि मंगलवार शाम को पटना में इंडिगो के फ्लाइट मैनेजर रूपेश सिंह की अपराधियों ने गोली मार कर हत्या कर दी थी. हत्या के बाद अपराधी फरार होने में सफल रहे. हत्या कांड का आज तीसरा दिन है. बावजूद इसके बिहार पुलिस के हाथ खाली हैं. जनता में इसे लेकर गुस्सा बढ़ रहा है. पटना में पिछले दो दिनों से लगातार अलग-अलग संगठनों की ओर से अपराध और नीतीश शासन के खिलाफ विरोध प्रदर्शन हो रहे हैं.

0 Response to "नीतीश कुमार ने लगाई डीजीपी की क्लास, कहा- फोन उठाने के लिए आदमी रखें"

एक टिप्पणी भेजें

LATEST