-->

मेरी ब्लॉग सूची

BJP के इस विधायक ने लगवाई कोरोना वैक्सीन, कहा- मुझे वैज्ञानिकों पर है पूरा विश्वास

BJP के इस विधायक ने लगवाई कोरोना वैक्सीन, कहा- मुझे वैज्ञानिकों पर है पूरा विश्वास

पटना:
कोरोना वैक्सीन को लेकर जारी विवाद की बीच बिहार में मंगलवार को बीजेपी के विधायक ने कोरोना वैक्सीन लगवाई है. दीघा विधानसभा के बीजेपी विधायक संजीव चौरसिया बिहार के ऐसे पहले जनप्रतिनिधि हैं जिन्होंने कोरोना वैक्सीन लगवाई है. वैक्सीन लगवाने के बाद उन्होंने कहा, " जन प्रतिनिधि होने के नाते मैंने वैक्सीन लगवाई है. विपक्ष बेवजह अफवाहों को हवा को देने का प्रयास कर रहा है. मुझे वैज्ञानिकों पर पूरा विश्वास है."

वैज्ञानिकों ने किया है सराहनीय काम

बीजेपी विधायक ने कहा, " भारत बॉयोटेक हैदराबाद द्वारा विकसित वैक्सीन मैंने लगवाई है. मैं देश के प्रधानमंत्री को बहुत धन्यवाद देना चाहता हूँ. उनकी तत्परता से इस वैक्सीन का आविष्कार हुआ है. खास कर वैज्ञानिकों ने जो काम किया है वो वाकई सराहनीय है. एम्स ने मुझे सहभागी बनने का मौका दिया है, इसके लिए मैं उनका भी धन्यवाद करता हूं.

कई दिनों से वैक्सीन लगवाने की थी इच्छा

उन्होंने कहा कि एम्स ने कोरोना काल में तत्परता के साथ सेवा करने का काम किया है. इसके लिए यहां के डॉक्टर और स्टाफ का आभार. जनप्रतिनिधि होने के नाते वैक्सीन लेने की मुझे कई दिनों से इच्छा थी. लेकिन बाहर रहने की वजह से यह संभव नहीं हो पा रहा था. लेकिन आज मुझे मौका मिला और मैंने टीका लगवा लिया.

विपक्ष को मिला करारा जवाब

उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी की तत्परता से ही आज वैक्सीन का अविष्कार हो पाया है. यह सरकार की उपलब्धि है. साथ ही यह विपक्ष को भी करारा जवाब है. विपक्ष को धन्यवाद देना चाहिए लेकिन वो सवाल खड़े कर रहा है. वो आरोप लगा रहे हैं. आलोचना कर रहे हैं. ऐसे में ये उनके लिए भी जवाब है. वैक्सीन पूरी तरह से सही है इसलिए सभी लोग वैक्सीन लेने का काम करें.

0 Response to "BJP के इस विधायक ने लगवाई कोरोना वैक्सीन, कहा- मुझे वैज्ञानिकों पर है पूरा विश्वास"

एक टिप्पणी भेजें

LATEST