BJP प्रवक्ता को मारी गई गोली, संजय जायसवाल ने CM नीतीश को लेकर कही बड़ी बात


पटना: बिहार के मुंगेर जिले में बुधवार को अपराधियों ने बीजेपी प्रवक्ता अफजल शम्सी को दिनदहाड़े गोली मार दी. इस घटना के बाद फिर एक बार सूबे की कानून व्यवस्था पर सवाल उठने लगे हैं. इन सब के बीच बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष का बयान सामने आया है, जिसमें उन्होंने कहा कि बीजेपी प्रवक्ता को गोली मारे जाने की घटना वाकई दुखद है. लेकिन सीएम नीतीश खुद सूबे के कानून व्यवस्था की मॉनिटरिंग कट रहे हैं. अपराधी जल्द पकड़े जाएंगे.

दिनदहाड़े बीजेपी प्रवक्ता को गोली मारे जाने की घटना के बाद सफाई देते हुए बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि मुख्यमंत्री खुद कानून व्यवस्था की चिंता कर रहे हैं. लॉ एंड ऑर्डर की मॉनिटरिंग नीतीश कुमार के हाथों में है और जल्द ही इस पूरे मामले को सुलझा लिया जाएगा.

घटना पर दुख व्यक्त करते हुए उन्होंने कहा कि मुंगेर के जिला अध्यक्ष से उनकी बात हुई है. शम्सी जी ठीक हैं. संजय जयसवाल ने यह भी बताया कि उन्होंने खुद डीजीपी से बात की है. डीजीपी ने उन्हें अपराधियों के जल्द पकड़ने का आश्वासन दिया है.


इधर, जब पार्टी प्रवक्ता प्रेम रंजन पटेल से बात की गई तो उन्होंने कहा कि शम्सी जी की साथ हुई घटना दुखद है. अपराधियों को जल्द ही पकड़ लिया जाएगा, वो किसी भी कीमत पर बच नहीं पाएंगे. सूबे में बढ़ते आपराधिक घटनाओं को लेकर उन्होंने कहा कि सीएम नीतीश लगातार क्राइम कंट्रोल को लेकर बैठक कर प्रशासनिक अधिकारियों को सख्त निर्देश दे रहे हैं.

उन्होंने कहा कि मौजूदा समय में जो आपराधिक घटनाएं हो रही हैं, उसके पीछे आपसी रंजिश या पुरानी कोई विवाद की बात सामने आ रही है. यह कोई संगठित अपराधी द्वारा नहीं किया जा रहा है. जबकि पहले संगठित अपराधी द्वारा नरसंहार होता था.

कॉलेज गेट पर अपराधियों ने मारी गोली

बता दें कि बीजेपी नेता बुधवार को अपनी कार से जमालपुर कॉलेज पहुंचे थे, जहां पहले से घात लगाए बैठे अपराधियों ने उन्हें गोली मार दी. गोलीबारी की घटना के बाद उन्हें इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उनकी स्थिति गंभीर देखते हुए उन्हें पटना पीएमसीएम रेफर कर दिया गया है. मिली जानकारी अनुसार फिलहाल शम्सी खतरे से बाहर हैं.


Post a Comment

और नया पुराने

BIHAR

LATEST