-->

मेरी ब्लॉग सूची

केंद्रीय गृह राज्यमंत्री नित्यानंद राय से मिले ब्रावो फार्मा के चेयरमैन राकेश पांडेय, औद्योगिक राज्य बनेगा बिहार

केंद्रीय गृह राज्यमंत्री नित्यानंद राय से मिले ब्रावो फार्मा के चेयरमैन राकेश पांडेय, औद्योगिक राज्य बनेगा बिहार

पटना। केंद्रीय गृह राज्यमंत्री नित्यानंद राय से बुधवार को ब्रावो फार्मा के चेयरमैन राकेश पांडेय ने दिल्ली में मुलाकात किया। श्री पांडेय और गृहराज्य मंत्री के बीच बिहार के प्रत्येक जिले में औद्योगिक विकास को लेकर अहम चर्चा हुई साथ ही के सकारात्मक सहयोग और विकसित बिहार के सपने को धरातल पर उतारने के विषय में भी विस्तार से चर्चा हुई।

श्री राकेश पांडेय ने बताया कि केंद्रीय गृह राज्यमंत्री के साथ उनकी औपचारिक मुलाकात हुई है, उन्होंने ब्रावो फ़ार्मा के निर्माणाधीन फ़ैक्टरी के लिए केंद्र एवमं राज्य सरकार से यथोचित सहयोग का आश्वासन दिया।  बिहार के प्रत्येक जिले में औधौगिक विकास के क्षेत्र में ब्रावो फार्मा कार्य कर रही है।आपको बता दें कि ब्रावो फार्मा के चेयरमैन राकेश पांडेय बिहार के मोतिहारी के लाल है, श्री पांडेय की कंपनी ब्रावो फार्मा लंदन सहित दुनिया के 9 देशों में एचआईवी और कैंसर पर रिसर्च करती है और दवा तैयार करती है। बिहार में उनकी संस्था ब्रावो फाउंडेशन रोजगार के क्षेत्र में कार्य कर रही है , अबतक सैकड़ों लोगों को फाउंडेशन ने रोजगार भी दिया है।

0 Response to "केंद्रीय गृह राज्यमंत्री नित्यानंद राय से मिले ब्रावो फार्मा के चेयरमैन राकेश पांडेय, औद्योगिक राज्य बनेगा बिहार "

टिप्पणी पोस्ट करें