-->

मेरी ब्लॉग सूची

सारण डीआईजी की बड़ी कार्रवाई, 6 पुलिसकर्मियों को ऑन स्पॉट किया सस्पेंड

सारण डीआईजी की बड़ी कार्रवाई, 6 पुलिसकर्मियों को ऑन स्पॉट किया सस्पेंड


छपरा : सारण में डीआईजी मनु महाराज ने कमान संभालते हीं लगातार थानों का निरीक्षण करना शुरु कर दिया. इसी दौरान अपने पुराने अंदाज में डीआईजी मनु महाराज सुबह-सुबह अपने आवास से पैदल दौड़ते हुए मुफ्फसिल थाना पहुँच गए जिससे पुलिस कर्मियों में हड़कप मच गई.

इस बाबत सिंघम नाम से मशहूर मनु महाराज ने बताया कि मैं लगातार विभिन्न थानों के निरीक्षण कर रहा हूं उसी दौरान घुमते हुए मुफ्फसिल थाना पहुँच गया. थाने में पहुँचने के बाद यहां ओडी पदाधिकारी ड्यूटी पर मौजूद नहीं मिले. थाना पर कोई भी पुलिस कर्मी एक्टिव नहीं दिखे.

ट्रकों की लंबी कतार लगी हुई थी सुबह से हीं जाम का सिलसिला देखकर डीआईजी ने कड़ा रूख अख्तियार करते हुए बड़ा एक्शन ले लिया और थाना प्रभारी को शो कॉज़ करने का एसपी को निर्देश दिया और विभागीय कार्यवाही करने का भी निर्देश दे दिया. जानकारी के अनुसार बताया जाता हैं कि सभी पुलिस पदाधिकारी को सस्पेंड कर दिया गया हैं इसमें प्रभारी थाना प्रभारी अमान असरफ ,एएसआई रंजीत कुमार सिंह ,महिला सिपाही निशा कुमारी,अनु कुमारी,प्रतिमा कुमारी और चौकिदार मोतीलाल मांझी शामिल हैं.

डीआईजी मनु महाराज ने कहा कि कार्य में किसी तरह की कोताही बर्दाश्त नहीं की जाएगी, उधर डोरीगंज से लेकर नेवाजी टोला चौक तल लगने वाले जाम की टोला चौक तक लगने वाले जाम की समस्या से निजात दिलाने को लेकर भी अवतार नगर से लेकर मुफ्फसिल थाना क्षेत्र के नेवाजी टोला चौक तक निरीक्षण किया.

जानकारी के अनुसार जाम यहाँ की मुख्य समस्या है. अधिकारी से लेकर माननीय तक जाम की समस्या जूझते हैं. यहाँ सड़कों पर ज्यादा तर समय बेवजह ट्रक की लंबी लाइन लग जाती हैं. ट्रक को खड़ा कर के ड्राइवर चले जाते हैं इस वजह से जाम भी लगता हैं. साथ ही छपरा आरा और पटना जाने वाले लोगों के वाहन जाम में छपरा - आरा पुल पर घंटो जाम में फंसे रहते हैं. नये डीआईजी और एसपी के इस तेवर को देखकर लोगो की उम्मीदें बढ़ने लगी है.

0 Response to "सारण डीआईजी की बड़ी कार्रवाई, 6 पुलिसकर्मियों को ऑन स्पॉट किया सस्पेंड"

एक टिप्पणी भेजें