-->

मेरी ब्लॉग सूची

नए साल चोरों ने मचाया उत्पात, एक साथ 40 दुकानों के तोड़े ताले, 2 से की लाखों के सामान की चोरी

नए साल चोरों ने मचाया उत्पात, एक साथ 40 दुकानों के तोड़े ताले, 2 से की लाखों के सामान की चोरी

हाजीपुर:
बिहार के हाजीपुर से नए साल में चोरों द्वारा जमकर उत्पात मचाने का मामला प्रकाश में आया है. मिली जानकारी अनुसार नए साल में एक तरफ जहां लोग जश्न में डूबे हुए थे, वहीं दूसरी तरह चोर चोरी की घटना को अंजाम देने के फिराक में थे. इसी क्रम में हाजीपुर के सिनेमा रोड बाजार में चोरों ने एक साथ 40 दुनकों में चोरी की घटना को अंजाम देने का प्रयास किया.

मिली जानकरी अनुसार 31 दिसंबर की रात चोर जिले के सिनेमा रोड स्थित बाजार पहुंचे और वहां लगी सारी सीसीटीवी निकाल दी. इसके बाद उन्होंने एक के बाद एक 40 दुकानों के ताले तोड़ने की कोशिश की. इस दौरान दो दुकानों से उन्होंने लाखों के सामान की चोरी की और फिर बड़े आराम से फरार हो गए.

इधर, घटना की सूचना पाकर स्थानीय थाना पुलिस मौके पर पहुंची और घटना के संबंध में जानकारी ली. घटना के संबंध में सदर एसडीपीओ राघव दयाल ने बताया कि चोरों ने पहले एक के बाद एक 40 दुकानों की रेकी की, जिसके बाद 2 दुकानों में चोरी की वारदात को अंजाम दिया गया. उन्होंने बताया कि सभी 40 दुकानों का ताला काटने की प्रयास किया गया.

उन्होंने बताया कि इस पूरे लूटकांड की सीसीटीवी फुटेज पुलिस का हाथ लग गयी है, जिसके आधार पर पुलिस छापेमारी कर अपराधियों की तलाश में जुट गई है.

0 Response to "नए साल चोरों ने मचाया उत्पात, एक साथ 40 दुकानों के तोड़े ताले, 2 से की लाखों के सामान की चोरी"

टिप्पणी पोस्ट करें