-->

मेरी ब्लॉग सूची

दरभंगा आभूषण लूट कांड में 28 दिनों बाद पहली बरामदगी, डेढ़ किलो स्वर्णाभूषण व तीन लाख नगद बरामद

दरभंगा आभूषण लूट कांड में 28 दिनों बाद पहली बरामदगी, डेढ़ किलो स्वर्णाभूषण व तीन लाख नगद बरामद

DARBHANGA: दरभंगा सोना लूट मामले में गठित एसआइटी व दरभंगा पुलिस ने नगर थाना के सहयोग से बुधवार रात जिले के विभिन्न स्थानों पर छापेमारी कर महिला समेत सात संदिग्ध को उठाया। आरोपितों के पास से लूट के करीब डेढ़ किलो सोना और तीन लाख नकद भी बरामद हुए है। हालांकि इसकी अधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है। गुरुवार सुबह एसआईटी पकड़े गए सभी आरोपितों को हिरासत में लेकर दरभंगा गई है। जानकारी के अनुसार बुधवार देर रात संदिग्धों की तलाश में पहुंची एसआइटी टीम ने जितवारपुर, विशनपुर, भरपुरा, चीनी मिल, बहादुरपुर, उजियारपुर समेत कई स्थानों पर छापेमारी की।


 छापेमारी दल में एसआइटी टीम के साथ नगर थानाध्यक्ष अरुण कुमार समेत जिले के कई पुलिस पदाधिकारी शामिल रहे। इसके पूर्व भी लूटकांड में गठित एसआइटी व टास्क फोर्स की टीम जिले के संभावित ठिकानों पर दबिश बना रही थी। इस क्रम में जिले के पूसा थाना क्षेत्र, चकमेहसी थाना क्षेत्र व कल्याणपुर थाना क्षेत्र में छापेमारी की थी। दरभंगा पुलिस ने कल्याणपुर के लदौरा से कुछ संदिग्धों को हिरासत में भी लिया था। इसके बाद 29 दिसंबर को मुंगेर पुलिस के सहयोग से दलसिंहसराय अनुमंडल क्षेत्र के शातिर विकास झा की गिरफ्तारी हुई। इसके बाद पुलिस को एक बड़ी सफलता हासिल हुई। बुधवार को बरामदगी को लेकर कोई भी पुलिस पदाधिकारी कुछ भी बताने से परहेज कर रहे हैं।

9 दिसंबर को दिन दहाड़े सशस्त्र अपराधियों ने दरभंगा के बड़ा बाजार स्थित एक आभूषण दुकान से करोड़ों के जेवरात लूट लिए थे। सूत्रों की मानें तो लूटने के बाद सभी बदमाश फोरलेन के रास्ते सिमरी थाना क्षेत्र के सढ़वारा होते हुए समस्तीपुर के रास्ते फरार हुए। लूटकांड में गठित तकनीकी सेल की टीम ने समस्तीपुर जिले के कई सीसीटीवी कैमरे के फुटेज को खंगाला। वहां तक के सीसीटीवी फुटेज मिलने के बाद आगे कोई सुराग नहीं मिला।

0 Response to "दरभंगा आभूषण लूट कांड में 28 दिनों बाद पहली बरामदगी, डेढ़ किलो स्वर्णाभूषण व तीन लाख नगद बरामद"

टिप्पणी पोस्ट करें