-->

मेरी ब्लॉग सूची

बस और ट्रक में जोरदार भिड़ंत, दोनों पुलिया से नीचे गिरे, बिहार के 20 मजदूर घायल

बस और ट्रक में जोरदार भिड़ंत, दोनों पुलिया से नीचे गिरे, बिहार के 20 मजदूर घायल

DESK: दौसा जिले के लालसोट थाना इलाके में मनोहरपुर-कोथून राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या-146 पर रविवार अलसुबह भीषण सड़क हादसा (road accident) हो गया. यहां स्थित एक पुलिया पर बस और ट्रक में जोरदार भिड़ंत हो गई. टक्कर के बाद दोनों ही वाहन पुलिया से नीचे गिर गये. हादसे में बस में सवार करीब 2 दर्जन लोग गंभीर रूप से घायल हो गये. उन्हें उपचार के लिये स्थानीय अस्पताल ले जाया गया है. हादसे के बाद वहां कोहराम मच गया. पुलिस और प्रशासन के आला अधिकारी मौके पर पहुंच गये हैं.


जानकारी के अनुसार, हादसा राष्ट्रीय राजमार्ग पर रविवार को अलसुबह करीब 5.15 बजे हुआ. यहां निर्झरना गांव के समीप स्थित पुलिया पर ट्रक और बस में जोरदार भिड़ंत हो गई. भिड़ंत के बाद बस और ट्रक दोनों ही पुलिया से नीचे गिर गये. इस बस में बिहार के मजदूर बैठे हुए थे. हादसे के बाद मौके पर हाहाकार मच गया. हादसे की सूचना मिलने पर आसपास के लोग दौड़कर वहां पहुंचे. उन्होंने पुलिस-प्रशासन को सूचना देकर बस में फंसे यात्रियों से बाहर निकालना शुरू किया.

बस के आगे का हिस्सा बुरी तरह क्षतिग्रस्त

कुछ ही देर में लालसोट और रामगढ़ पचवारा थाने सहित अन्य थानों की पुलिस तथा आलाधिकारी भी मौके पर पहुंच गये. घायलों को काफी मशक्कत के बाद बस से बाहर निकालकर उन्हें लालसोट और दौसा के अस्पतालों में भेजा गया. हादसे में बस के आगे का हिस्सा बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया. इससे उसमें कई यात्री फंस गये. उन्हें रेस्क्यू करके बाहर निकाला गया.
बस बिहार से कोटा जा रही थी

लालसोट थाना पुलिस ने बताया कि बस बिहार से राजस्थान के कोटा जा रही थी. वहीं, ट्रक अहमदाबाद से प्लास्टिक दाना लेकर दिल्ली जा रहा था. इसी दौरान निर्झरना गांव के समीप दोनों वाहन आपस में भिड़ गये. हादसे के बाद छह घायलों को दौसा जिला अस्पताल भेजा गया है. वहीं अन्य घायलों का लालसोट अस्पताल में उपचार जारी है.

0 Response to "बस और ट्रक में जोरदार भिड़ंत, दोनों पुलिया से नीचे गिरे, बिहार के 20 मजदूर घायल"

टिप्पणी पोस्ट करें