-->

मेरी ब्लॉग सूची

बंधन बैंक से 17 लाख की लूट, अपराधियों ने एक व्यक्ति को मारी गोली

बंधन बैंक से 17 लाख की लूट, अपराधियों ने एक व्यक्ति को मारी गोली


मुजफ्फरपुर: जिले में लगातार हो रही अपराध की घटनाएं थमने का नाम हीं नही ले रही है. सकरा थाना के दोनमा स्थित बंधन बैंक से बड़ी लूट की घटना सामने आई है. यहां बाइक से आए आधा दर्जन लुटेरों ने लगभग 17 लाख रुपए लूट लिए हैं. इस दौरान भागने से रोक रहे एक दुकानदार को उन्होंने गोली मार कर गंभीर रूप से घायल कर दिया. घटना के बाद से इलाके में हड़कंप मच गया है.

बीती रात नगर थाना के बगल में एक मोबाइल कारोबारी की गोलीमार कर हत्या के मामले में जहाँ स्थानीय लोगों का विरोध प्रदर्शन अभी जारी ही था कि दूसरी तरफ दिनदहाड़े अपराधियों ने लूट की घटना को अंजाम दे दिया और एक व्यक्ति को गोली मार दी. जिला के सकरा थाना क्षेत्र के बंधन बैंक में जहां आधा दर्जन हथियार से लैस लूटेरों ने बैंक को अपना निशाना बनाया.अपराधियों ने लूट के दौरान बंधन बैंक से कर्मचारियों और ग्राहकों को बंधक बना कर 17 रुपये की लूट की है.


भागने के दौरान बैंक के बाहर विरोध करने पर एक दुकानदार को भी गोली मार दिया है जो बैंक के बाहर ही ठेले पर अपनी दुकान लगता था. दुकानदार के परिजनों ने बताया कि जब लूटेरे लूट की घटना को अंजाम देकर बाहर भाग रहे थे तब राजेश शाह नामक यह दुकानदार उन अपराधियों से भिड़ गया और पकड़ने की कोशिश की और अपराधियों ने भागने के क्रम में उसकी छाती में गोली मार दी.

फिलहाल घायल दुकानदार को इलाज के लिए एसकेएमसीएच ले जाया गया है. घटना की सूचना के बाद मौके पर पहुंची सकरा बरियारपुर ओपी की पुलिस के साथ ही डीएसपी पूर्व मनोज पांडेय मामले की जांच में जुट गए हैं. डीएसपी पूर्वी ने बताया कि आये हुए सभी अपराधी ने मास्क लगा कर बैंक में दाखिल होकर के करीब 17 लाख रुपए की लूट की वारदात को अंजाम दिया है.फिलहाल पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर जांच में जुट गई है.

0 Response to "बंधन बैंक से 17 लाख की लूट, अपराधियों ने एक व्यक्ति को मारी गोली"

एक टिप्पणी भेजें