-->

मेरी ब्लॉग सूची

आरा में दिनदहाड़े 15 लाख रुपये की लूट, देर से पहुँची पुलिस

आरा में दिनदहाड़े 15 लाख रुपये की लूट, देर से पहुँची पुलिस

आरा: (तारकेश्वर प्रसाद)
बिहार के भोजपुर में अपराधियों का हौसला बुलंद है लगातार घटनाओं का अंजाम देते जा रहे हैं वहीं भोजपुर पुलिस सुस्त पड़ी हुई है और अपराधियों के आगे घुटने टेक दिए क्योंकि लगातार हत्या लूट बलात्कार जारी है! आज का ताजा मामला कोईलवर थाना क्षेत्र सक्कड़ी की है, जहां बाइक सवार अपराधियों ने एक कार सवार से 15 लाख रुपए लूट कर लिया है!  वहीं पुलिस काफी देर पहुंची है जिससे अफरातफरी लोगों में बनी रहे! बता दें कि कोइलवर के सक्कड़ी के पास दिनदहाड़े अपराधियो ने बड़ी वारदात का अंजाम दिया है ।

कोइलवर स्थित पंजाब नेशनल बैंक से 15 लाख रुपया निकाल कर सक्कड़ी चाय पीने जैसे ही प्रॉपर्टी डीलर ने कार रोका तभी पल्सर बाइक्स पर सवार अपराधियो ने कार के शीशे को तोड़कर पैसे से भरी बैग को उठा लिये । दिन दहाड़े इस घटना का अंजाम देकर अपराधियो ने पुलिस को एक बार फिर से चुनौती दे डाला है ।

घटना का अंजाम देने वाले अपराधियो के विषय मे आसपास के लोगो ने बताया कि कार से पैसा लेने के बाद पल्सर सवार अपराधियो ने आरा के तरफ रुख किया है । मिली जानकारी के अनुसार आरा धरहरा के रहने वाले लड्डू यादव अपनी कार से कोइलवर स्थित पंजाब बैक से 15 लाख रुपया निकाल कर अपने घर वापस लौट रहे थे ।लड्डू यादव ने बताया कि हमलोग जमीन खरीद बिक्री करते है तथा उसी मकसद से बैंक से 15 लाख रुपया निकाल कर जमीन मालिक को देने जा रहे थे । हमलोग सक्कड़ी के पास चाय पीने के लिए कार रोका तभी अपराधियो ने घटना का अंजाम दिया है । 15 लाख रुपये की लूट मामले को लेकर कई अटकलें भी जारी है वारदात का अंजाम देने वाले अपराधियो को आखिर कैसे जानकारी मिली कि इस कार में रुपये से भरा बैग मौजूद है ।

बहरहाल ये कहा जा सकता है कि बैंक से बड़ी रकम निकालने की बात आखिर अपराधियो को कैसे पता चला । या तो बैंक परिसर में अपराधियो की नजर होती है तथा रेकी कर घटना का अंजाम देते है । या इनके ही कोई ऐसा शख्स जिसे इस बात की जानकारी था कि आज जमीन खरीदने के लिए बैंक से पैसा निकाला जाएगा । पुलिस इन तमाम वकाया पर जांच करने की बात कह रही है।सनद रहे भोजपुर जिला में अपराध का ग्राफ लगातार बढ़ते जा रहा है ।चाहे मामला लूट का हो या हत्या का अपराधियो को कानून का ख़ौफ़ भोजपुर में नही दिखता ।इस बाबत कोइलवर निवासी रामप्रसाद सिंह ने बताया कि पुलिस की गस्ती सिर्फ बालू या शराब के कारोबार करने वालो के लिए लगा है ।इसलिए अपराधियों में पुलिसिया ख़ौफ़ नही दिखता । वही आरा निवासी मोहन सिन्हा ने कहा कि पुलिस की गस्ती तेज होता तो अपराध नियंत्रण होता ,लेकिन पुलिस बल अब सड़को पर नही दिखाई देता ।

0 Response to "आरा में दिनदहाड़े 15 लाख रुपये की लूट, देर से पहुँची पुलिस"

टिप्पणी पोस्ट करें