-->

मेरी ब्लॉग सूची

RJD के ट्वीट पर पलटवार करते हुए BJP ने शेयर किया लालू यादव के कार्यकाल का वीडियो

RJD के ट्वीट पर पलटवार करते हुए BJP ने शेयर किया लालू यादव के कार्यकाल का वीडियो


गोपालगंज।
बिहार में फॉरेस्ट गार्ड नियुक्ति की परीक्षा देने के लिए छात्र मालगाड़ी पर सवार होकर गए, जिसको लेकर विपक्ष सरकार पर हमलावर हो गया है। राजद ने छात्रों का वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है। तेजस्वी यादव ने भी यह वीडियो शेयर कर नीतीश कुमार की सरकार पर हमला बोला है। वहीं जवाब में भाजपा ने लालू यादव के रेलमंत्री के तौर पर बीते कार्यकाल का पुराना वीडियो शेयर किया है। भाजपा द्वारा शेयर किये गए वीडियो में छात्र ट्रेन की खिड़कियों से लटक कर यात्रा करते हुए नजर आ रहे हैं।
गोपालगंज जिले के भाजपा अध्यक्ष बिनोद कुमार सिंह ने राजद के ट्वीट के जवाब में प्रतिक्रिया दी है। नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव के ट्वीट पर पलटवार करते हुए भाजपा जिलाध्यक्ष ने लिखा कि तेजस्वी के गृह जिले गोपालगंज में अपनी जान जोखिम में डालकर छात्र सफर करते थे। वहीं भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष व पूर्व विधायक मिथिलेश तिवारी ने भी सोशल मीडिया पर यह वीडियो शेयर किया है।

वहीं भाजपा जिलाध्यक्ष बिनोद कुमार सिंह ने ट्वीट करते हुए लिखा कि तेजस्वी यादव जी, यह आपके पिता लालू प्रसाद यादव जी के रेलमंत्री काल का वीडियो है, उस वक्त तो कोरोना भी नहीं था फिर भी लड़के लटक रहे हैं, अभी तो कोरोना के कारण ट्रेनें कम चल रही हैं, वैसे परीक्षार्थियों के लिए अतिरिक्त ट्रेन आज से चल रही हैं। बता दें कि बक्सर जिले में बीते दिनों वन विभाग की परीक्षा में शामिल होने के लिए प्रदेश के कई दूसरे जिलों से अभ्यर्थी पहुंचे थे। कोरोना वायरस संक्रमण और कोहरे के चलते कई ट्रेनों का संचालन ठप है, जिसके चलते छात्रों को मालगाड़ी पर चढ़कर जाना पड़ा। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब शेयर हो रहा है। इसी वीडियो के जरिये राजद ने नीतीश सरकार पर हमला बोला था।

0 Response to "RJD के ट्वीट पर पलटवार करते हुए BJP ने शेयर किया लालू यादव के कार्यकाल का वीडियो"

एक टिप्पणी भेजें