पप्पू यादव ने अनिश्चितकालीन धरने के दौरान किसानों के पांव पखारें, हमारी पार्टी देश के अन्नदाताओं के साथ खड़ी है: पप्पू यादव


पटना:
जन अधिकार पार्टी (लो) के राष्ट्रीय अध्यक्ष पप्पू यादव ने अनिश्चितकालीन धरने के दौरान किसानों के पांव पखारें। किसानों के पांव धोने के बाद पप्पू यादव ने कहा कि हम यह संदेश देना चाहते हैं कि हमारी पार्टी देश के अन्नदाताओं के साथ खड़ी है। हम यह लड़ाई आखिरी दम लड़ेंगे और लड़ कर जीतेंगे। 
आपको बता दें कि जाप किसानों के समर्थन में तीन कृषि कानूनों को रद्द करने की मांग को लेकर अनिश्चितकालीन धरने पर बैठी हुई है। रविवार धरने का पांचवा दिन था। इस दौरान पार्टी की नेत्री रानी चौबे ने किसानों की आरती उतारी। 

जाप अध्यक्ष ने कहा कि हमारे देश की आधी आबादी कृषि क्षेत्र से जीवन यापन करती है। इन तीन काले कानूनों से देश की आत्मा को छलनी किया जा रहा है। केंद्र सरकार पर हमला बोलते हुए पप्पू यादव ने कहा कि नरेंद्र मोदी 130 करोड़ लोगों का अधिकार छीन मुठ्ठी भर पूंजीपतियों के हाथों में देना चाहती है। आज किसान जब अपने अधिकारों के लिए सड़क पर है तो उसे खालिस्तानी, आतंकवादी, उग्रवादी, पाकिस्तान और चीन समर्थक कहा जा रहा है। 

आगे उन्होंने कहा कि हमारा मुल्क है। भाजपा इसे बांटने का प्रयास न करे। 
पप्पू यादव ने कहा कि किसान और सरकार के प्रतिनिधियों की एक कमिटी बने और वो ही किसानों के हितों में सारे फैसले लें।इस दौरान पार्टी के नेताओं ने एमएसपी पर कानून बनाना होगा, लाठी-डंडे की सरकार नहीं चलेगी, किसानों पर जुल्म करना बंद करो जैसे नारे लगाए। 
इस मौके पर प्रदेश अध्यक्ष राघवेन्द्र सिंह कुशवाहा, राष्ट्रीय प्रधान महासचिव रघुपति सिंह, प्रेमचंद सिंह, राजेश रंजन पप्पू, सविता सिंह नेपाली, सच्चिदानंद राय, रानी चौबे सहित पार्टी के तमाम पदाधिकारी और कार्यकर्ता मौजूद रहें।

Post a Comment

और नया पुराने

BIHAR

LATEST