-->

मेरी ब्लॉग सूची

LJP नेता की पत्नी की गाड़ी पर बेखौफ बदमाशों ने बरसाईं गोलियां, बाल-बाल बची जान

LJP नेता की पत्नी की गाड़ी पर बेखौफ बदमाशों ने बरसाईं गोलियां, बाल-बाल बची जान

GAYA:
बिहार के गया जिला के कोरमथु गांव में बेखौफ अपराधियों ने लोजपा नेता की पत्नी के वाहन को घेर कर ताबड़तोड़ गोलियां चलाईं. अचानक गोलीबारी शुरू होते ही वाहन में सवार लोग सकते में पड़ गये. लोजपा नेता की पत्नी और उनके ड्राइवर ने गाड़ी में छिप कर अपनी जान बचायी. घटना गुरुवार देर शाम की है.

दरअसल, बेलागंज के मेन थाना क्षेत्र के कोरमथु गांव में अपराधियों ने गुरुवार की शाम एक ग्रामीण के घर को निशाना बना कर कई चक्र गोलियां चलायीं. उसी समय अपने गांव से बेलागंज लौट रहे बेलागंज विधानसभा क्षेत्र के लोजपा नेता रामाश्रय शर्मा उर्फ पुन शर्मा के वाहन को भी अपराधियों ने निशाना बनाया. इस गाड़ी में ड्राइवर के साथ उनकी पत्नी सवारी थीं. गोलीबारी की घटना में वाहन क्षतिग्रस्त हो गया.

बेलागंज-पाइबिगहा मार्ग पर स्थित कोरमथु गांव के पूरब रामाशीष विंद के मकान को चिह्नित कर कुछ लोग अचानक गोलीबारी करने लगे, जिसमें गृहस्वामी सहित उनके परिजन किसी तरह घर में छिप अपनी जान बचायी. उसी दौरान लोजपा के पूर्व प्रत्याशी रहे रामाश्रय शर्मा की पत्नी अपने गांव तूरी से सूमो से बेलागंज लौट रही थीं. अपराधियों ने वाहन को भी निशाना बनाकर गोलीबारी की.

घटना को लेकर रामाश्रय शर्मा के चालक जलेंद्र कुमार ने नौ लोगों को आरोपित बनाया है.मेन थानाध्यक्ष आरडी वर्मन ने गोलीबारी की घटना की पुष्टि की है. थानाध्यक्ष ने बताया कि घटना को लेकर दो आवेदन मिले हैं, जिस पर कार्रवाई की जा रही है.

0 Response to "LJP नेता की पत्नी की गाड़ी पर बेखौफ बदमाशों ने बरसाईं गोलियां, बाल-बाल बची जान"

एक टिप्पणी भेजें