-->

मेरी ब्लॉग सूची

विधायक की गाड़ी ने दो किशोरों को कुचला, गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती

विधायक की गाड़ी ने दो किशोरों को कुचला, गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती

JAMSHEDPUR: पोटका के जेएमएम विधायक संजीव सरदार की कांड्रा की ओर से आ रही तेज रफ्तार स्कॉर्पियो ने साइकिल सवार दो किशोरों को कुचल दिया. जिसमें चौका के बाड़सीड़ा निवासी हादिराम मुंडा और रामजीवन मुंडा घटनास्थल पर घायल हो गए। दोनों की उम्र 15-16 साल के बीच है.


मिली जानकारी अनुसार दोनों घायल बनसा होटल में काम करते थे। घटना के बाद स्कॉर्पियो में मौजूद विधायक के बॉडीगार्ड ने तत्काल सीकेसी एंबुलेंस से दोनों को टीएमएच में भर्ती कराया। जहां दोनों की स्थिति गंभीर बनी हुई। घटना के बाद विधायक का चालक अघनु सरदार चौका पुलिस की पेट्रोलिंग गाड़ी में बैठ गया। जिससे आक्रोशित ग्रामीणों ने चौका पुलिस की पेट्रोलिंग गाड़ी को काफी देर तक घेर लिया। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक तेज स्कॉर्पियो में विधायक संजीव सरदार खुद मौजूद थे।

जैसे ही घटना घटी उसके बाद वह पीछे से आ रही दूसरे स्कॉर्पियो से भाग निकले। वहां पर मौजूद उसके दो बॉडीगार्ड ने स्कॉर्पियो में लगा विधायक का बोर्ड उखाड़ लिया। ताकि लोगों को पता नहीं चल पाए कि यह विधायक की गाड़ी है। चांडिल इंस्पेक्टर सुषमा कुमारी ने स्कॉर्पियो को थाने ले गई.

वहीं इस संबंध में थाना प्रभारी प्रकाश कुमार यादव ने बताया कि विधायक वाहन में मौजूद नहीं थे। विधायक संजीव सरदार 12 बजे पोटका में मौजूद थे। उन्होंने प्रखंड कार्यालय में कृषि चौपाल में केसीसी लोन का वितरण किया। कार्यक्रम में विधायक संजीव सरदार मुख्य अतिथि के रूप में मौजूद थे।

0 Response to "विधायक की गाड़ी ने दो किशोरों को कुचला, गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती"

टिप्पणी पोस्ट करें