-->

मेरी ब्लॉग सूची

घर से पान खाने निकले मगर दो दिनों से घर नहीं लौटे बोकारो स्टील प्लांट के रिटायर्ड सीनियर GM

घर से पान खाने निकले मगर दो दिनों से घर नहीं लौटे बोकारो स्टील प्लांट के रिटायर्ड सीनियर GM

डेस्क:  झारखंड के बोकारो में एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है. यहां बोकारो स्टील प्लांट के रिटायर्ड सीनियर जीएम विनायक कुमार पिछले 2 दिनों से गुम हैं. परिजनों के मुताबिक घर से पान खाने की बात कहकर निकले विनायक कुमार दो दिनों से नहीं लौटे. परेशान परिजनों ने आसपास और परिचितों के यहां उनकी तलाश की, लेकिन सभी जगहों से निराशा हाथ लगी. विनायक राव का मोबाइल फोन भी बंद था. आखिरकार पुलिस के पास पहुंचे. परिजनों ने विनायक कुमार की गुमशुदगी की रिपोर्ट सेक्टर 6 थाने में दर्ज कराई है.


लापता विनायक कुमार के बेटे शुभम ने थाने में लिखित आवेदन देकर पिता की बरामदगी की गुहार लगायी है. घटना की जानकारी मिलते ही बीएसएल के अधिकारी समेत परिजन सेक्टर छह स्थित आवास संख्या 2092 में पहुंचने लगे हैं. थाने में दिए आवेदन में शुभम ने बताया है कि विनायक कुमार घर से अपनी लाल रंग की इंडिगो कार से निकले थे. इसके बाद वे देर रात तक घर नहीं पहुंचे. परिजनों को लगा कि विनायक कुमार संभवतः धनबाद चले गए हैं, जिसके बारे में उन्होंने एक दिन पहले घर में लोगों को बताया था. वे धनबाद नई गाड़ी देखने के लिए जाने वाले थे.

परिजनों ने कहा कि सोमवार देर रात भी जब विनायक कुमार घर नहीं लौटे तो परिजन सेक्टर 4 की पान दुकान पर पहुंचे. वहां पान दुकानदार शशिरंजन कुमार ने बताया कि वे सुबह लगभग साढ़े 10 बजे और शाम 4 बजे के आसपास पान खाने आए थे. इसके बाद से किसी को नहीं दिखे. उनके मोबाइल पर भी संपर्क नहीं हो रहा था. इसके बाद परिजनों ने पुलिस के पास जाकर विनायक कुमार की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई.

इधर, विनायक कुमार के गुम होने की खबरों को लेकर बीपीसीएल के एक अधिकारी केके ठाकुर ने बताया कि विनायक राव किसी मानसिक परेशानी में थे, लेकिन इस तरह गुम हो जाने की बात समझ से परे हैं. बहरहाल, परिजनों की शिकायत के बाद पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है. सेक्टर 6 के थाना प्रभारी सह इंस्पेक्टर अरुण कुमार ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है. सभी संभावित स्थानों पर रिटायर्ड सीनियर जीएम की तलाश पुलिस कर रही है.

0 Response to "घर से पान खाने निकले मगर दो दिनों से घर नहीं लौटे बोकारो स्टील प्लांट के रिटायर्ड सीनियर GM"

एक टिप्पणी भेजें