-->

मेरी ब्लॉग सूची

छुट्टियों पर गए व्यवसायी के घर अपराधियों ने की चोरी, लाखों के जेवर लेकर हुए फरार

छुट्टियों पर गए व्यवसायी के घर अपराधियों ने की चोरी, लाखों के जेवर लेकर हुए फरार

दरभंगा: बिहार के दरभंगा जिले के नगर थाना क्षेत्र के बड़ा बाजार से करीब 10 करोड़ के जेवर और कैश की लूट का अभी खुलासा भी नहीं हुआ था कि इसी इलाके से एक व्यवसायी के बंद मकान से चोरों ने लाखों के गहने चोरी कर लिए. यह चोरी तब हुई जब व्यवसायी विनोद कुमार पोद्दार अपने परिवार संग गैंगटॉक घूमने के गए थे. गुरुवार की देर शाम जब वह घर लौटे तो घर का ताला टूटा हुआ पाया, जिसके बाद उन्होंने स्थानीय थाना पुलिस को इसकी सूचना दी. घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची नगर थाना पुलिस ने मामले की जांच में जुट गई है.
पीड़ित व्यवसायी के बड़े भाई अजय कुमार पोद्दार ने बताया कि उनका छोटा भाई अपने परिवार के साथ 21 दिसंबर को गैंगटॉक घूमने निकला था. गुरुवार की देर शाम जब वह घर वापस लौटा तो उसके होश उड़ गए. घर के मुख्य द्वार का ताला टूटा पड़ा था और अंदर के कमरों को तोड़कर चोरों ने अलमारी से कीमती गहने चोरी कर लिए थे.

उन्होंने कहा कि सारा सामान घर में बिखरा पड़ा था. घर में महिलाओं के कीमती पुश्तैनी गहने रखे थे, जिसे चोर ले गए. हालांकि, इस घटना में कितने की चोरी हुई है इसका आकलन नहीं हो सका है.

वहीं, घटना की जांच करने पहुंचे नगर थाना प्रभारी अजीत कुमार ने कहा कि परिवार बाहर घूमने गया था. इसी दौरान चोरों ने मौके का फायदा उठाकर चोरी की घटना को अंजाम दिया है. उन्होंने कहा कि कितने की संपत्ति चोरी हुई है, इसका विवरण अभी परिवार से नहीं मिला है. साथ ही कहा कि इस घटना में कोई स्थानीय गिरोह शामिल है. पुलिस की ओर से जल्द ही इसका पता लगा लिया जाएगा.

0 Response to "छुट्टियों पर गए व्यवसायी के घर अपराधियों ने की चोरी, लाखों के जेवर लेकर हुए फरार"

एक टिप्पणी भेजें